Housefull 4 पर आया इस एक्टर का रिएक्शन, कहा- जूनियर बच्चन ने बिल्कुल सही फैसला लिया...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Housefull 4 पर आया इस एक्टर का रिएक्शन, कहा- जूनियर बच्चन ने बिल्कुल सही फैसला लिया...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने 'हाउसफुल 4' को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • कमाल आर खान ने 'हाउसफुल 4' को लेकर किया ट्वीट
  • कहा- अभिषेक बच्चन ने फिल्म ना करने का बिल्कुल सही फैसला लिया
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर फिल्म का ट्रेलर तो काफी मजेदार है. हालांकि फिल्म के ट्रेलर पर अब जबरदस्त मीम्स भी बन रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने 'हाउसफुल 4' को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के 'हाउसफुल 4' ना करने के फैसले को सही बताया है. कमाल आर खान ने लिखा, 'हमारे सोर्स के मुताबिक स्क्रिप्ट सुनने के बाद जूनियर बच्चन ने हाउसफुल 4 करने से मना कर दिया.'

आमिर खान की बेटी इरा खान कर रही थीं एक्सरसाइज, हुआ कुछ ऐसा कि मुंह के बल गिर पड़ीं, देखें वायरल Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आगे लिखा, 'तो हम फिल्म के ट्रेलर को देखकर कह सकते हैं कि उनका फैसला 100 प्रतिशत सही था.  एक फैमिली फिल्म में इस तरह के अपशब्दों का प्रयोग करने के लिए फिल्म के मेकर्स को शर्म आनी चाहिए.' केआरके के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें ये पहली बार नहीं है कि जब कमाल आर खान ने अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4'  को लेकर ट्वीट किया है, इससे पहले केआरके ने फिल्म के एक्टर बॉबी देओल पर भी निशाना साधा था. 

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 8: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की आठवें दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) 26 अक्टूबर को पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, राणा डग्गुबाती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, चंकी पांडे और जॉनी लिवर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले तैयार किया गया है. यह फिल्म हाउसफुल की सीक्वेंस है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...