बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- अगर एक राम मंदिर से शांति आ सकती है तो मुस्लिम नेता...

जहां एक तरफ सुप्रीम कोर्ट में राम जन्मभूमि (Ram Mandir) और बाबरी मस्जिद भूमि के विवाद पर सुनवाई चल रही है, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड एक्टर का राम मंदिर पर ट्वीट वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- अगर एक राम मंदिर से शांति आ सकती है तो मुस्लिम नेता...

Ram Mandir Case: राम जन्मभूमि विवाद पर आया कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का रिएक्शन

खास बातें

  • राम मंदिर-बाबरी मस्जिद को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी
  • राम मंदिर पर आया इस बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन
  • राम मंदिर को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

अयोध्या राम जन्मभूमि मामले में सुप्रीम कार्ट में फिलहाल सुनवाई जारी है. अयोध्या मामले (Ayodhya Case) में सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ ने मंगलवार को 39 वें दिन की सुनवाई की. राम जन्मभूमि काफी समय से विवादों में है. राम जन्मभूमि के विवाद को लेकर जहां देश कई हिस्सों में बंटा है, वहीं अब इस पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है. कमाल आर खान का ये ट्वीट सुर्खियों में आ गया है. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने राम जन्मभूमि को लेकर अपना पक्ष रखते हुए कहा, 'यदि एक राम मंदिर (Ram Mandir) पूरे भारत में शांति और सद्भाव ला सकता है तो मुस्लिम नेताओं को सुप्रीम कोर्ट से मामला वापस ले लेना चाहिए और सरकार को तुरंत मंदिर बनाने की अनुमति देनी चाहिए.'

War Box Office Collection Day 14: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने चौदहवें दिन मचाया तहलका, कमा डाले इतने करो

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आगे कहा, 'मैं ऐसा सोचता हूं कि एक मस्जिद पूरे देश की शांति से बड़ी नहीं है.' कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं. राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि बुधवार तक इस मामले की सुनवाई पूरी हो जाएगी. बता दें, इस मामले की सुनवाई चीफ जस्टिस रंजन गोगोई (Ranjan Gogoi) की पांच सदस्यता वाली बेंच कर रही है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दया की हुई एंट्री, जेठालाल के लिए पनौती बने सुंदर- देखें Viral Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संविधान पीठ के अन्य सदस्यों में न्यायमूर्ति एस ए बोबडे, न्यायमूर्ति धनन्जय वाई चन्द्रचूड़, न्यायमूर्ति अशोक भूषण और न्यायमूर्ति एस अब्दुल नजीर शामिल हैं. वहीं, बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान लगभग हर समसामयिक मुद्दे पर अपनी बात रखते हैं, कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने ट्विट्स के लिए भी काफी फेमस हैं. इन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'देशद्रोही' बनाई है और यह बिग बॉस (Big Boss) में भी नजर आ चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...