JNU में फीस बढ़ोतरी को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- पूरी तरह गलत है...

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में बढ़ी फीस तो इस बॉलीवुड एक्टर का फूटा गुस्सा, ट्वीट कर सरकार को दी ये सलाह.

JNU में फीस बढ़ोतरी को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- पूरी तरह गलत है...

JNU में फीस बढ़ोतरी पर आया कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का रिएक्शन

खास बातें

  • JNU में बढ़ी फीस पर आया बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन
  • ट्वीट कर सरकार को दी ये सलाह
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

दिल्‍ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्र फीस बढ़ोतरी को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का रिएक्शन आया है. लगभग हर समसामयिक मुद्दे पर बेबाकी के साथ अपनी राय पेश करने वाले एक्टर कमाल आर खान ने देश की जानी-मानी यूनिवर्सिटी में फीस बढ़ोतरी को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, 'सरकार को पूरे देश में शिक्षा को मुफ्त कर देना चाहिए, लेकिन बजाय इसके जेएनयू में फीस (JNU Fee Hike) बढ़ा दी गई है, जो बिल्कुल गलत है.'

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हो गई हाथापाई, पुलिस को करना पड़ा बीच बचाव- देखें Video


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें कि JNU में हॉस्टल, मेस समेत फीस की अप्रत्याशित बढ़ोतरी एवं नियमों के बदलाव जैसी कई बड़ी घोषणाएं की गईं. जिसके बाद छात्रों ने इसका जमकर विरोध किया. छात्रों ने वाइस चांसलर के खिलाफ जेएनयू कैंपस के बाहर प्रदर्शन भी किया. छात्रों के प्रदर्शन को रोकने के लिए भारी संख्या में सीआरपीएफ और दिल्ली पुलिस के जवान तैनात थे.

काजोल और शाहरुख खान की बाजीगर को हुए 26 साल तो एक्ट्रेस बोली- अभी तक काली आंखें नहीं...

वहीं, अब इस मामले पर कमाल आर खान छात्रों के सपोर्ट में उतरें हैं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3 (Bigg Boss)' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्वीट खूब वायरल भी होता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com