NDTV Khabar

Maharashtra Assembly Election: चुनाव नतीजों को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ऐलान, बताया इस पार्टी की बनेगी सरकार

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Maharashtra Assembly Election: चुनाव नतीजों को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ऐलान, बताया इस पार्टी की बनेगी सरकार

Maharashtra Assembly Election: चुनाव नतीजों पहले बॉलीवुड एक्टर ने किया ऐलान

खास बातें

  1. चुनाव नतीजों को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ऐलान
  2. एक्टर ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी बधाई
  3. कमाल आर खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Maharashtra Assembly Election 2019: महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बीते दिन राज्यों में मतदान हुआ था, जिसमें लोगों ने पूरी जिम्मेदारी से मतदान किया था. वहीं, दूसरी तरफ चुनावी उम्मीदवार भी अपनी जीत दर्ज कराने और जनता का दिल जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे थे. लेकिन हाल ही में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने चुनावी नतीजों से पहले ही यह ऐलान कर दिया है कि महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना का गठबंधन अपनी सरकार बनाने वाला है. इस चीज के लिए कमाल आर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई भी दी. महाराष्ट्र चुनाव को लेकर कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

पॉप सिंगर लेडी गागा ने संस्कृत में ट्वीट कर सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, भारतीय फैंस रह गए हैरान



अपने ट्वीट में महाराष्ट्र (Maharashtra Election) के चुनावी नतीजों के बारे में बताते हुए कमाल आर खाान (Kamaal R Khan) ने लिखा, "एक्जिट पोल इस बात की तरफ साफ-साफ इशारा कर रहे हैं कि महाराष्ट्र में फिर एक बार भाजपा (BJP) और शिवसेना (Shivsena) की नई सरकार बनने जा रही है. इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, देवेंद्र फडणवीस और आदित्य ठाकरे को पहले से ही ढेर सारी शुभकामनाएं. अगले पांच सालों के लिए भी आप लोगों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं." 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का कॉन्सर्ट के बीच दिखा रोमांटिक अंदाज, Cute Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) में मुख्य मुकाबला बीजेपी (BJP) की अगुवाई वाले महागठबंधन या फिर कहें 'महायुति' और कांग्रेस एनसीपी गठबंधन यानी कि 'महा अघाड़ी' (मोर्चा) के बीच है. इस चुनाव में 4,28,43,635 महिला मतदाताओं सहित कुल 8,98,39,600 मतदाता मतदान के योग्य हैं. महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों के लिए 235 महिलाओं समेत 3,237 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं. मतदान के लिए 96,661 मतदान केंद्र बनाये गए हैं जिन पर साढ़े छह लाख कर्मचारी तैनात किए गए हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement