PM के ईमेल वाले बयान पर बॉलीवुड एक्टर का आया रिएक्शन, लिखा- मोदीजी ने कर दिया सारे वैज्ञानिकों को फेल

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के डिजिटल कैमरे और ईमेल वाले बयान पर बॉलीवुड एक्टर ने तीखा तंज कसा है.

PM के ईमेल वाले बयान पर बॉलीवुड एक्टर का आया रिएक्शन, लिखा- मोदीजी ने कर दिया सारे वैज्ञानिकों को फेल

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर बॉलीवुड एक्टर का तंज

खास बातें

  • पीएम मोदी के बयान पर बॉलीवुड एक्टर का तंज
  • ईमेल वाले बयान पर कसा तंज
  • उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मियों के बीच पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का 'न्यूज नेशन' को दिया इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा. शनिवार को दिए इंटरव्यू में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के रडार वाले बयान ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अब उनके डिजीटल कैमरे और ईमेल वाला बयान काफी वायरल हो रहा है. बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने पीएम मोदी के इस बयान पर तंज कसा है.  कमाल खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी  (PM Narendra Modi)  पर तंज कसा है. उनके ट्वीट पर अब खूब रिएक्शन आने लगे हैं. कमाल खान ने सिलसिलेवार ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर सवाल खड़े किए हैं.

पीएम मोदी ने बताया 1987-88 में किया था उन्होंने पहला ईमेल तो बॉलीवुड एक्टर बोले- हद होती है भाई...

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के पास साल 1987 में डिजिटल कैमरा था और उन्होंने इसी साल इसे ईमेल किया था. जबकि, सबसे विकसित देश यूएई (UAE) में साल 1996 में ईमेल आया था. फिर भी वह (पीएम मोदी) कहते हैं कि कांग्रेस ने कुछ नहीं किया. सच्चाई कौन सी है?"  कमाल खान ने अपने पहले ट्वीट में इस तरह पीएम मोदी को उनके बयान के आधार पर घेरने की कोशिश की.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने नए अंदाज में डांस से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने अगले ट्वीट में लिखा: "मोदी जी के पास साल 1987-88 में डिजिटल कैमरा था अब बोलो. है क्या किसी के पास इसका तोड़. कर दिया न मोदी जी ने भारत के सारे साइंटिस्ट्स को फेल. बेहतरीन सर."  बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान ने इस तरह पीएम मोदी पर हमला बोला है. उनके ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आने लगे हैं.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 17: 'एवेंजर्स एंडगेम' की नहीं थम रही रफ्तार, जानें अब तक का कुल कलेक्शन

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक (Balakot Air Strike) के दौरान बादलों को लेकर किया गया कमेंट खूब चर्चा में रहा था. अब पीएम मोदी का एक और वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वे बता रहे हैं कि 1987-88 में उन्होंने डिजिटल कैमरे का इस्तेमाल किया था और ईमेल के जरिये उसकी फोटो को भेजा था. सोशल मीडिया पर पीएम मोदी (PM Modi) का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. उनके इसी बयान पर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...