NDTV Khabar

पीएम मोदी ने बताया 1987-88 में किया था उन्होंने पहला ईमेल तो बॉलीवुड एक्टर बोले- हद होती है भाई...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का एक इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है. पीएम मोदी का बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान बादलों को लेकर किया गया कमेंट खूब चर्चा में रहा था. अब उनकी ईमेल वाली बात पर प्रकाश राज (Prakash Raj) का यूं रिएक्शन आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी ने बताया 1987-88 में किया था उन्होंने पहला ईमेल तो बॉलीवुड एक्टर बोले- हद होती है भाई...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का इंटरव्यू हो रहा वायरल

खास बातें

  1. पीएम मोदी का इंटरव्यू हुआ वायरल
  2. ईमेल और डिजिटल कैमरा पर कही ये बात
  3. बॉलीवुड एक्टर का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का न्यूज चैनल 'न्यूज नेशन' को दिया इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान बादलों को लेकर किया गया कमेंट खूब चर्चा में रहा था. अब पीएम मोदी का एक और वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वे बता रहे हैं कि 1987-88 में उन्होंने डिजिटल कैमरे का इस्तेमाल किया था और ईमेल के जरिये उसकी फोटो को भेजा था. सोशल मीडिया पर पीएम मोदी (PM Modi) का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बॉलीवुड एक्टर और बेंगलूरू से चुनाव लड़ रहे प्रकाश राज (Prakash Raj) ने इस पर कमेंट भी किया है. प्रकाश राज (Prakash Raj) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.


Student of The Year 2 Box Office Collection Day 3: वोटिंग और IPL फीवर के बीच कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने पीएम नरेंद्र मोदी के इस इंटरव्यू पर ट्वीट किया है और लिखा हैः 'हम लोगों को जहां तक जानकारी है तो यह ऐसा 1990 के दशक में हुआ था...लेकिन हमारे चौकीदार के पास डिजिटल कैमरे और ईमेल की जानकारी 1980 के दशक में ही हो गई थी...हालांकि वे उस समय जंगल में थे...महाभारत पढ़ते हुए...क्लाउड्स से घिरे...उल्लू बनाने के भी हद होती है...भाई.' इस तरह प्रकाश राज ने मोदी के इंटरव्यू के इस हिस्से पर तंज कसा है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने नए अंदाज में डांस से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

टिप्पणियां

साउथ की फिल्मों के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) बेंगलूरू सेंट्रल लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में हैं. उनका मुकाबला, अपने भाषणों की वजह से चर्चित बीजेपी के युवा नेता तेजस्वी सूर्या (Tejaswi Surya) से है. प्रकाश राज साउथ के साथ ही बॉलीवुड में भी जाना-पहचाना चेहरा है.  सलमान खान (Salman Khan) की 'वॉन्टेड' फिल्म ने उन्हें फैन्स के बीच चहेता बना दिया था. इसके अलावा वे अजय देवगन की 'सिंघम 2' में भी नजर आ चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement