सलमान खान की फिल्म 'राधे' के सेट पर हुआ हादसा, चोटिल हुए एक्टर रणदीप हुड्डा

सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'राधे (Radhe)' के सेट पर एक हादसा हो गया, इस हादसे में एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को चोट आई है.

सलमान खान की फिल्म 'राधे' के सेट पर हुआ हादसा, चोटिल हुए एक्टर रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) को 'राधे (Radhe)' के सेट पर लगी चोट

खास बातें

  • सलमान खान की फिल्म के सेट पर हुआ हादसा
  • चोटिल हुए एक्टर रणदीप हुड्डा
  • एक्टर ने पोस्ट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे (Radhe)' के सेट पर अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को घुटने में चोट लग गई, फिलहाल अभी वो स्वस्थ हो रहे हैं. रणदीप ने सोशल साइट इंस्टाग्राम के जरिये इस बात की जानकारी अपने फैन्स को दी. उन्होंने एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा कि 'एक अच्छी दौड़ के बाद एक सेल्फी. राधे के सेट पर मेरा घुटना टूट गया, जिसे मैं फिर से ठीक करने की कोशिश कर रहा हूं." रणदीप हुड्डा के इस पोस्ट पर लगातार फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं और उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

जगन्नाथ पुरी मंदिर के यस बैंक में फंसे 545 करोड़ रुपये, तो प्रकाश राज बोले- हे भगवान!, आपको भी लाइन में...


फैन्स ने रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के जल्द ठीक होने की प्रतिक्रियाएं दी, एक प्रसंशक ने लिखा, 'समय के साथ सब कुछ ठीक हो जाता है.' एक अन्य ने लिखा, "यह दर्द हमेशा एक बड़ी उपलब्धि की तरह महसूस होता है, जो दर्शाता है कि हम अपने शरीर को कितनी मात्रा में दर्द सहने की ताकत देते हैं."

Baaghi 3 Box Office Collection Day 2: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने दूसरे दिन की धांसू कमाई, किया इतना कलेक्शन

बता दें, सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) की फिल्म 'राधे (Radhe)' लगातार कॉन्ट्रोवर्सी में है. यह फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के साथ रिलीज होगी. दोनों ही फिल्मों के टकराव को लेकर लगातार ये दोनों सितारे सुर्खियों में हैं. वहीं, इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है. यह फिल्म 22 मई को रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)