NDTV Khabar

2019 चुनाव नतीजों की खबरों के बीच इस बॉलीवुड एक्टर ने उठाया पीएमसी बैंक का मुद्दा, कहा-यह बहुत ही दयनीय स्थिति है

Maharashtra and Haryana Election Results 2019: महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम की खबरों के बीच इस बॉलीवुड एक्टर ने पीएमसी बैंक (PMC Bank Crisis) का मुद्दा उठाया है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2019 चुनाव नतीजों की खबरों के बीच इस बॉलीवुड एक्टर ने उठाया पीएमसी बैंक का मुद्दा, कहा-यह बहुत ही दयनीय स्थिति है

Election Results 2019: पीएमसी बैंक मामले (PMC Bank Crisis) को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के परिणाम अब से कुछ ही देर में आ जाएंगे. रुझानों में दोनों राज्यो में बीजेपी ने बढ़ बनाई हुई है. महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन 168 सीटों पर आगे चल रही है तो वहीं हरियाणा में बीजेपी 42 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. चुनाव की खबरों के बीच बॉलीवुड एक्टर और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने एक बार फिर पीएमसी बैंक मामले (PMC Bank Crisis) को लेकर ट्वीट किया है. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.  शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है.  शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए.

महाराष्ट्र चुनाव परिणाम: रुझानों में कांग्रेस को लगा झटका तो बॉलीवुड एक्टर ने दी सलाह, अगर पार्टी को बचाना है तो...


शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने लिखा: "इस मामले को हल करने का समय क्योंकि कुछ लोग न्याय के लिए रो रहे हैं, यह एक बहुत ही दयनीय स्थिति है और केवल आप ही इसे सुलझाने में मदद कर सकते हैं क्योंकि सभी को आपसे बहुत उम्मीदें हैं. जय हिन्द!" शत्रुघ्न सिन्हा ने इस तरह सरकार से अपील की है कि वो पीएमसी बैंक मामले के सुलझाएं. शत्रुघ्न सिन्हा ने इससे पहले भी कई ट्वीट किए है.

Election Results 2019: नतीजे आने से पहले बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट, कहा- पीएम नरेंद्र मोदी का जादू अब

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा: "ये हमारे अपने लोग हैं, यह उनका अपना पैसा है और उन्हें इसके लिए दुखद और खुशी दोनों अवसरों की आवश्यकता होती है, लेकिन यह बहुत ही निराशाजनक है कि वे अपने स्वयं के बैंक से प्रतिबंध के कारण पैसे नहीं निकाल पा रहे हैं. यह उच्च समय और सही है."

तापसी पन्नू से कोस्टार को फ्लर्ट करता देख भड़के कपिल शर्मा, कहा- शर्म नहीं आती...देखें Video

इससे पहले कांग्रेस ने पीएमसी बैंक मामले से प्रभावित लोगों की दुर्दशा का जिक्र करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण व केंद्र सरकार पर आम जनता के प्रति असंवेदनशील होने का आरोप लगाते हुए नए सिरे से हमला बोला था. मुंबई में पीएमसी बैंक के प्रभावित ग्राहकों के साथ सीतारमण की मुलाकात का जिक्र करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता आनंद शर्मा ने कहा था कि जब आम आदमी को उसके पैसे की जरूरत होती है तो सरकार कहती है कि वह आरबीआई को निर्देश जारी नहीं कर सकती है. शर्मा ने कहा था, "इस सरकार के पास आम जनता के लिए कोई संवेदनशीलता नहीं है. यह असंवेदनशील है."

VIDEO: Gippy Grewal और Zareen Khan से NDTV की खास बातचीत

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement