Election Results 2019: नतीजे आने से पहले बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट, कहा- पीएम नरेंद्र मोदी का जादू अब

Assembly Election Result 2019: चुनावी नतीजे आने से पहले बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट किया है, जिसमें अशोक पंडित ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और देवेंद्र फडणवीस और मनोहर लाल खट्टर को संबोधित किया है.

Election Results 2019: नतीजे आने से पहले बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट, कहा- पीएम नरेंद्र मोदी का जादू अब

Assembly Election Result 2019: चुनावी नतीजे आने से पहले बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट

खास बातें

  • चुनावी नतीजे आने से पहले बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कही बात
  • महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतों की गिनती जारी
नई दिल्ली:

Assembly Election Result 2019: हरियाणा और महाराष्ट्र में हुए विधानसभा चुनावों के लिए मतगणना शुरू हो चुकी है. 21 अक्टूबर को हुए हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Haryana And Maharashtra Assembly Election) के लिए हुए मतदान में करीब 65% वोट हरियाणा और 60.5% वोट महाराष्ट्र में पड़े थे. वैसे तो सभी की नजर इस विधानसभा चुनाव के नतीजों पर है, लेकिन हाल ही में चुनावी नतीजे आने से पहले बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट किया है, जिसमें अशोक पंडित ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और देवेंद्र फडणवीस और मनोहर लाल खट्टर को संबोधित किया है. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

तापसी पन्नू से कोस्टार को फ्लर्ट करता देख भड़के कपिल शर्मा, कहा- शर्म नहीं आती...देखें Video

अपने ट्वीट में अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने चुनावी नतीजे आने से पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) को बधाई दी है. अशोक पंडित ने लिखा, "मैं देवेंद्र फडणवीस, मनोहर लाल खट्टर को इस विधानसभा चुनाव में मिलने वाली जीत के लिए पहले ही ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू अभी भी जारी है." चुनावी नतीजों को लेकर अशोक पंडित का यह ट्वीट सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

'वॉर' ने 22वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, किया शानदार कलेक्शन

बता दें कि जहां हरियाणआ की 90 विधानसभा सीटों पर कुल 1169 उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतरे हैं तो वहीं महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों पपर कुल 3237 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं. 90 सीटों वाली हरियाणा विधानसभा (Haryana Assembly Elections) के लिए BJP का मुकाबला कांग्रेस और इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) से है. इससे इतर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मतों की गिनती शुरू होने से पहले ही भाजपा कार्यालय में लड्डू बनने शुरू हो गए हैं. इसके अलावा चुनाव के नतीजे आने से पहले भाजपा कार्यालय को दुल्हन की तरह सजाया गया है.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com