NDTV Khabar

आवारा कुत्तों के लिए इस बॉलीवुड एक्टर ने खरीदे स्वेटर और मोजे, कही ये इमोशनल बात

बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा ने आवारा कुत्तों के लिए स्वेटर और मोजे खरीदे हैं. उन्हें उम्मीद है कि इससे इन बेजुबान जानवरों को कड़ाके की सर्दी झेलने में मदद मिलेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आवारा कुत्तों के लिए इस बॉलीवुड एक्टर ने खरीदे स्वेटर और मोजे, कही ये इमोशनल बात

वरुण शर्मा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर हुए भावुक
  2. आवारा कुत्तों के लिए खरीदे स्वेटर
  3. कह डाली ये इमोशनल बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा ने आवारा कुत्तों के लिए स्वेटर और मोजे खरीदे हैं. उन्हें उम्मीद है कि इससे इन बेजुबान जानवरों को कड़ाके की सर्दी झेलने में मदद मिलेगी. वरुण ने एक बयान में कहा, "चंडीगढ़ में कड़ाके की ठंड में जानवरों की बात तो छोड़िए, हमारे लिए भी इस ठंड को झेलना मुश्किल है. तापमान आठ डिग्री सेल्सियस पहुंच जाता है, जिसके चलते ये जानवर सर्दी में वास्तव में असहज महसूस करने लगते हैं. इसलिए, मैंने सोचा कि चलो इनके लिए कुछ किया जाए और मैंने इनके लिए कुछ स्वेटर और मोजे खरीदे। आशा करता हूं कि इससे उन्हें ठंड झेलने में मदद मिलेगी."

अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा ने जमकर किया Patola डांस, बादशाह ने कुछ यूं मचाया गदर... देखें Video

अपनी अगली फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग में व्यस्त वरुण कुछ दिनों के लिए शूटिंग से विराम लेकर परिवार के साथ समय बिताने चंडीगढ़ में हैं. नितेश तिवारी निर्देशित यह फिल्म अगले साल 20 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले उन्होंने बॉलीवुड स्टार गोविंदा के साथ 'फ्राय डे' में काम किया. इस फिल्म को लेकर वरुण काफी भावुक हो गए थे. वरुण ने कहा कि वह ‘हीरो नंबर 1' अभिनेता की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं, इसलिए उनके साथ फिल्म में काम करना एक सपने जैसा था. 


 


अक्षय कुमार के विलेन बनने में लगते थे घंटों, Making Video में देखें सबसे खतरनाक लुक

वरुण ने कहा, ‘‘गोविंदा के साथ फिल्म करना, जो उस शैली के दिग्गज हैं, काफी चुनौती भरा था. मुझे पता था कि यह एक ऐसा अनुभव होगा जिससे मुझे काफी कुछ सीखने को मिलेगा और मैं अपने बच्चों को बता पाऊंगा कि मैंने गोविंदा के साथ फिल्म की है. मैं उनके साथ फिल्म करते समय काफी डरा हुआ था.'' 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement