जामिया के छात्रों पर पुलिस ने लिया एक्शन, तो भड़के बॉलीवुड एक्टर बोले- जो लोग इस वक्त तालियां बजा रहे हैं....

नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act) पर जामिया के छात्रों पर पुलिस के बर्ताव को लेकर अब बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

जामिया के छात्रों पर पुलिस ने लिया एक्शन, तो भड़के बॉलीवुड एक्टर बोले- जो लोग इस वक्त तालियां बजा रहे हैं....

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • छात्रों के साथ पुलिस के बर्ताव पर आया बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन
  • जामिया के छात्रों और पुलिस के बीच हुई हिंसक झड़प
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act) को लेकर मचे घमासान पर बॉलीवुड गलियारे से भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बंगाल, असम और देश के कई राज्यों में हो रहे इस विरोध प्रदर्शन पर अब बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में एक्टर ने पुलिस पर जमकर निशाना साधा है. एक्टर ने ट्वीट करते हुए कहा, "जो लोग इस वक्त तालियां बजा रहे हैं या चुप हैं, घबराएं नहीं, जब यही पुलिस और लोग आपके साथ ये करेंगे, हम तब भी आपके लिए लड़ेंगे और बोलेंगे."

बॉलीवुड एक्टर बोले- 'अमित शाह ने साफ कहा है कि मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं, तो फिर...'

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्टर जीशान अय्यूब अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय जनता के सामने पेश करते हैं. इस बार भी जीशान का ये ट्वीट सुर्खियों में है. वहीं,  नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act) को लेकर देश भर से विरोध की आवाजें  उठ रही हैं. बता दें, जीशान का ये ट्वीट जामिया मिलिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्रों पर पुलिस के एक्शन को लेकर ये ट्वीट किया है.

Citizenship Amendment Act: बंगाल में हो रहे हिंसक प्रदर्शन पर फिल्मकार अपर्णा सेन बोलीं- ये सही नहीं है

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने फिल्म 'नो वन किल्ड जेसिका' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. यूं तो इस फिल्म में जीशान अय्यूब ने नेगिटिव रोल निभाया था, लेकिन उनकी एक्टिंग के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी दिया गया था. इसके बाद वह 'मेरे ब्रदर की दूल्हन', 'जन्नत 2', 'रांझणा', 'शाहिद', 'ट्यूबलाइट', 'मणिकर्णिका' और 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्मों में भी नजर आए हैं. इन फिल्मों से इतर जीशान अय्यूब ने 'तनू वेड्स मनू', 'रईस' और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों में रोमांटिक और कॉमेडी कलाकार का किरदार भी बखूबी निभाया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com