स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी थी 'गणतंत्र दिवस' की बधाई, हुईं ट्रोल तो बोलीं- एकाउंट हैक हुआ था...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हाल ही में अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई थीं. अब एक्ट्रेस ने इसको लेकर अपनी सफाई पेश की है.

स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी थी 'गणतंत्र दिवस' की बधाई, हुईं ट्रोल तो बोलीं- एकाउंट हैक हुआ था...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ट्विटर पर हुईं ट्रोल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ट्विटर पर हुईं ट्रोल
  • स्वतंत्रता दिवस की जगह गणतंत्र दिवस की दी थी बधाई
  • ट्वीट कर कहा एकाउंट हैक हुआ था

आज देश 73वां स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) मना रहा है, ऐसे में सोशल मीडिया पर हर कोई एक दूसरे को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे रहा है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी अपने-अपने स्टाइल में देशवासियों को स्वतंत्रता की बधाई दे रहे हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने लोगों को बधाई दी थी, जिसके बाद उन्हें ट्विटर पर काफी ट्रोल किया गया. दरअसल, एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का ट्विटर एकाउंट हैक हो गया था. हैकर ने ईशा के एकाउंट से स्वतंत्रता दिवस की बधाई की जगह 'गणतंत्र दिवस' यानी 'रिपब्लिक डे' की बधाई का पोस्ट कर दी, जिसके बाद एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया गया.

Bhojpuri Cinema: खतरों से सामना करने के लिए पूल में प्रैक्टिस करती दिखीं रानी चटर्जी, Video हुआ वायरल

91cep988

अब ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि उनका ट्विटर एकाउंट हैक हो गया था. एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा, 'एकाउंट हैक हो गया है कृपया किसी भी मैसेज का कोई जवाब ना दें.' एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को भी फटकार लगाई. ईशा गुप्ता ने कहा, 'स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) की शुभकामनाएं. एयरफोर्स ऑफिसर की बेटी को बताने के लिए थैंक्यू वर्ना तो उसको ये सब पता ही नहीं था.'

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या सिन्हा का मुंबई में निधन, दिल और फेफड़ों की बीमारी से थीं पीड़ित

बता दें एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने 'जन्नत 2 (Jannat 2)' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. हाल ही में ईशा की 'वन डेः जस्टिस डिलिवर्ड'  में नजर आईं थीं. इस फिल्मे में उनकी एक्टिंग की काफी सराहना हुई. अब जल्द ही एक्ट्रेस सुपरहिट फिल्म 'हेरा फेरी' के तीसरी फिल्म 'हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3)' में लीड किरदार निभाती नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...