England vs India: इंग्लैंड के हाथों टीम इंडिया की हुई करारी हार तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- जर्सी बदलो...

England vs India: भारत बनाम इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप का मुकाबला हुआ. टीम इंडिया को नई जर्सी भी मिली. लेकिन जो फैन्स को चाहिए था, वही नहीं मिला. अब तो टीम इंडिया की जर्सी को लेकर ही सवाल उठ रहे हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने ये बात कही है.

England vs India: इंग्लैंड के हाथों टीम इंडिया की हुई करारी हार तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- जर्सी बदलो...

भारत (Ind vs Eng) की ब्लू जर्सी वापस लाने की हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने की अपील

खास बातें

  • भारत की हार के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • ब्लू जर्सी को लेकर कही ये बात
  • इंग्लैंड से मुकाबले में मिली थी भारत को करारी हार
नई दिल्ली:

भारत-इंग्लैंड (England vs India) के बीच वर्ल्ड कप का मुकाबला हुआ. टीम इंडिया को नई जर्सी भी मिली. लेकिन जो फैन्स को चाहिए था, वही नहीं मिला. मैच में भारत का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों मोर्चों पर ही टीम इंडिया जूझती नजर आई. नतीजा, इंग्लैंड ने भारत को मैच में करारी शिकस्त दी. मुकाबले में भारतीय खिलाड़ी ऑरेंज जर्सी पहनकर मैदान में उतरे थे. अब सोशल मीडिया में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) की ऑरेंज जर्सी को लेकर बहस छिड़ गई है. कुछ यूजर्स का कहना है की क्रिकेट टीम के लिए औरेंज जर्सी शुभ नहीं है. भारतीय क्रिकेट टीम की हार पर अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का रिएक्शन आया है. 

सोफी टर्नर और जो जोनस की शादी में देसी अवतार में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुईं Photo

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2019) में भारत ने सातवां मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेला. लेकिन इस मैच में कोहली के धुरंधरों का जादू नहीं चल पाया और भारत इंग्लैंड से हार गया. अब भारतीय क्रिकेट टीम की हार पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने कमेंट किया है. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs Of Wasseypur)' फेम हुमा कुरैशी ने अपने ट्विटर हैंडल से खिलाड़ियों की ऑरेंज जर्सी को लेकर कहा, 'मैं अंधविश्वासी नहीं हूं. लेकिन क्या हमें ब्लू जर्सी वापस मिल सकती है...' हुमा के इस ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव के गाने पर अक्षरा सिंह ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ VIDEO

अगर हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के एक्टिंग करियर की बात करें तो हुमा ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने 'जॉली एलएलबी 2' और 'बदलापुर' जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया. हुमा ने साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ फिल्म 'काला' में भी काम किया. हाल ही में हुमा कुरैशी की वेब सीरिज 'लीला' रिलीज हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...