कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी की जीत पर बनाए चाय-पकोड़े, Photo हुईं वायरल

पीएम मोदी (PM Modi) की जीत का जश्न कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अनोखे अंदाज में मनाया. उन्होंने घर पर ही सबको चाय-पकोड़े की दावत दी, जो उन्होंने खुद बनाए थे.

कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी की जीत पर बनाए चाय-पकोड़े, Photo हुईं वायरल

नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की जीत का कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने यूं मनाया जश्न

खास बातें

  • कंगना रनौत ने मनाया पीएम की जीत का जश्न
  • घर पर ही चाय-पकोड़े बनाकर दी सबको दावत
  • सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों में BJP का शानदार प्रदर्शन रहा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को मिली शानदार जीत पर उन्हें चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. राजनैतिक दुनिया के साथ ही बॉलीवुड की दुनिया ने भी पीएम मोदी की जीत पर जश्न मनाया. कहीं लोगों ने उनकी तुलना शेर से की तो किसी ने विपक्ष को ही रिटायरमेंट घोषित करने की सलाह दी. इन सब में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी बिल्कुल पीछे नहीं रहीं. पीएम मोदी (PM Modi) की जीत का जश्न कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने भी काफी अलग अंदाज में मनाया. नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की जीत पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने घर पर ही पार्टी आयोजित की, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नरेंद्र मोदी को किया 'साष्टांग दंडवत प्रणाम' तो पीएम का यूं आया जवाब

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पीएम मोदी (PM Modi) की जीत पर जश्न मनाया, जिसकी फोटो उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने ट्विटर पर भी शेयर की. कंगना रनौत ने यह जश्न घर पर ही चाय-पकोड़े बनाकर सबके साथ मनाया. ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने लिखा 'कंगना रनौत कभी-कभी ही खाना बनाती हैं जब वह ज्यादा खुश होती हैं, आज उन्होंने हमें नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की जीत पर चाय-पकोड़े की ट्रीट दी. जय हिंद, जय भारत'. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के ट्वीट से पता चलता है कि कंगना रनौत नरेंद्र मोदी  की लोकसभा चुनाव में हुई जीत से काफी खुश हैं. 

भोजपुरी सुपरस्टार को अखिलेश यादव ने हराया तो बॉलीवुड एक्टर बोले- निरहुआ के का हाल बा हो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अलावा बॉलीवुड में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi), पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) जैसे सेलेब्रिटीज भी पीएम मोदी (PM Modi) की इस जीत से काफी खुश हैं. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने भी पीएम मोदी (PM Modi)की जीत पर उन्हें काफी अनोखे अंदाज में बधाई दी थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...