NDTV Khabar

अमित शाह को गृह मंत्रालय मिलने पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, लिखा- अपराधियों के बुरे दिन

बॉलीवुड की तरफ से अमित शाह (Amit Shah) को बधाइयां मिल रही हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने ट्वीट किया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह को गृह मंत्रालय मिलने पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, लिखा- अपराधियों के बुरे दिन

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में अमित शाह (Amit Shah) को गृह मंत्रालय की जिम्मेदारी

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) में बीजेपी (BJP) को मिली एतिहासिक जीत के बाद नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने गुरुवार को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. पीएम मोदी (PM Modi) के साथ अमित शाह (Amit Shah) ने भी कैबिनेट मिनिस्टर पद की शपथ ली थी. जिनको आज गृह मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई है. मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में यह मंत्रालय राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) के पास था. राजनाथ सिंह को एनडीए के दूसरे कार्यकाल में रक्षा मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई है. इस तरह मोदी 2.0 में अमित शाह (Amit Shah) दूसरे सबसे शक्तिशाली पद पर आ गए हैं. अमित शाह (Amit Shah) को नई जिम्मेदारी मिलने पर उन्हें बधाई मिलने की सिलसिला तेज हो गया है. बॉलीवुड की तरफ से भी अमित शाह (Amit Shah) को बधाइयां मिल रही हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने ट्वीट किया है. 

मोदी कैबिनेट में अमित शाह से लेकर स्मृति ईरानी तक, कुल 57 मंत्रियों को मिली जिम्मेदारी- देखें पूरी लिस्ट


आरक्षण को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- दुश्मनी पैदा करने के लिए...

कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अमित शाह (Amit Shah) को बधाई देते हुए लिखा कि आपको बतौर गृमंत्री नई जिम्मेदारी के लिए बधाइयां. कोएना ने आगे लिखा कि अगर अमित शाह (Amit Shah) गृह विभाग के प्रमुख हैं तो इसका मतलब हुआ घर के अंदर और सरहदों के बाहर रहने वाले क्रिमिनल्स के लिए बुरे दिन शुरु हो गए. कोएना  (Koena Mitra) ने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट करते हुए विपक्ष पर निशाना भी साधा. कोएना (Koena Mitra) ने लिखा कि  भारत के लिए 2019 शक्तिशाली वर्ष साबित हो रहा है. कल्पना कीजिए अगर जिग्नेश, कन्हैया, दिग्विजय, ममता, आतिशी और राहुल जैसे तामसिक तत्व संसद में पहुंच जाते तो क्या होता. कोएना ने लिखा कि मैं चाहती हूं कि आप दोनों हमारे देश के हमेशा के लिए प्रधानमंत्री और गृहमंत्री बन जाएं. 

आंखें खोलने वाली है फिल्म Nakkash की कहानी, आज सिनेमाघरों में हुई रिलीज

जाह्नवी कपूर की खुशी का नहीं कोई ठिकाना, पापा बोनी कपूर ने घटाया 12 किलो वजन

टिप्पणियां

आपको बता दें कि कोएना (Koena Mitra) 'मुसाफिर'  (2004), एक खिलाड़ी एक हसीना (2005) और 'अपना सपना मनी मनी' (2006) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साल 2017 में कोएना चर्चाओं में आईं थी जब उन्हें एक अज्ञात शख्स फोन करके अश्लील बातें किया करता था. कोएना ने इसकी शिकायत भी पुलिस में दर्ज कराई थी. कोएना आखिरी बार साल 2015 में एक बंगाली फिल्म में नजर आईं थीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement