NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने ठुकराया था 'प्लेबॉय' का ऑफर, 'पैसा तो बहुत था, लेकिन...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने हाल ही में यह खुलासा किया है. उन्होंने ब्रिटनी डी ला मोरा (Brittni De La Mora) के साथ बातचीत में यह खुलासा किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने ठुकराया था 'प्लेबॉय' का ऑफर, 'पैसा तो बहुत था, लेकिन...'

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने इंटरव्यू में किया खुलासा

खास बातें

  1. नरगिस फाखरी ने किया खुलासा
  2. उन्होंने 'प्लेबॉय' मैगजीन का ऑफर ठुकराया था
  3. फिल्म 'रॉकस्टार' से किया था डेब्यू
नई दिल्ली:

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने हाल ही में एक खुलासा किया है, जो काफी सुर्खियों में है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि मॉडलिंग के दिनों में उन्हें अमेरिकी एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय (PlayBoy) के लिए शूट का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया. फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने बताया कि उन्हें यह ऑफर पसंद नहीं आया था इसलिए उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. उन्होंने बताया कि मैंने इसलिए यह ऑफर ठुकरा दिया था क्योंकि कैमरे के सामने बिना कपड़ों के मैं सहज नहीं थी.

कपिल शर्मा शो पर पहुंचे सलमान खान, तो अर्चना पूरन सिंह ने शेयर कर दिया मजेदार Video


नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने फॉर्मर एडल्ट स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा (Brittni De La Mora) से बातचीत में यह खुलासा किया. बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने आगे बातचीत में कहा, "जब मैं मॉडलिंग कर रही थी, तब 'प्लेबॉय' (PlayBoy) का कॉलेज संस्करण आता था. मेरे एजेंट ने कहा कि वे लड़कियों के लिए पूछ रहे हैं और उन्होंने आपको देखने के लिए चुना है कि क्या आप ऐसा कुछ करना चाहती हैं. मतलब, प्लेबॉय बहुत बड़ा है और पैसा भी बहुत था. फिर मैंने कहा नो. थैंक्यू. मैं अच्छी हूं."

भीमा कोरेगांव आरोपियों के केस खत्म करने के लिए उद्धव ठाकरे से मिले NCP नेता तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा...

बता दें कि फिल्मों में आने से पहले नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) एक मॉडल रह चुकी हैं और उन्होंने इस इंटरव्यू में अपने मॉडलिंग के दिनों पर बातचीत की. उन्होंने रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अपोजिट फिल्म 'रॉकस्टार' से बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म से वो काफी मशहूर हो गईं, जिसके बाद उन्होंने जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ 'मद्रास कैफे' में काम किया. नरगिस फाखरी ने इसके बाद 'मैं तेरा हीरो', 'हाउसफुल 3' में नजर आईं. वैसे भी नरगिस फाखरी के पास आने वाले दिनों में बॉलीवुड में कई प्रोजेक्ट भी हैं. नरगिस संजय दत्त की फिल्म 'टोरबाज' में नजर आएंगी. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement