NDTV Khabar

प्रज्ञा ठाकुर के समर्थन में उतरी बॉलीवुड एक्ट्रेस, तैमूर के नाम को लेकर करीना कपूर पर यूं किया हमला...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बहाने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पर निशाना साधा है और इस बार वजह तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का नाम है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रज्ञा ठाकुर के समर्थन में उतरी बॉलीवुड एक्ट्रेस, तैमूर के नाम को लेकर करीना कपूर पर यूं किया हमला...देखें Video

पायल रोहतगी ने करीना कपूर खान पर साधा निशाना

खास बातें

  1. पायल रोहतगी ने करीना कपूर पर साधा निशाना
  2. तैमूर के नाम को लेकर कही ये बात
  3. वायरल हो रहा है ट्वीट और वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) सोशल मीडिया पर हिंदुत्व और हिंदुओं को लेकर हमेश वीडियो पोस्ट करती हैं. पायल रोहतगी के ट्वीट अकसर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाते हैं. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने लोकसभा चुनाव 2019 के परिणामों के बाद ट्वीट किया है और इस बार उनके निशाने पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) रही हैं. पायल रोहतगी ने भोपाल की नई सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को लेकर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के नाम को लेकर ही सवालिया निशान लगा दिया है. पायल रोहतगी का मानना है कि इतिहास के विलेन के नाम पर बच्चों के नाम नहीं रखने चाहिए.


अजय देवगन ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट, बोले- लोगों को पता है क्या सही है....

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) के बहाने करीना कपूर खान को उनके बेटे तैमूर अली खान के नाम को लेकर अपने निशाने पर  लिया है. पायल रोहतगी ने ट्वीट किया हैः 'तैमूर ने 1398 में दिल्ली तक कब्जा किया और करोड़ों हिंदुओ को मारा था और उनका धर्म परिवर्तन किया था. यहां करीना के बच्चे का कोई कसूर नहीं क्योंकि वो तो मासूम है परंतु बात हम उस इकोसिस्टम की कर रहे हैं जहां एक हिंदुस्तानी मां ने अपने बच्चे का नाम एक मुगल हत्यारे पर रख सकती है.'

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फिर किया ट्रोलर्स को बोल्ड, कहा- जाकर फैक्ट्स चेक करें...

वैसे भी पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) कुछ समय से सोशल मीडिया पर अपने इस अंदाज के लिए काफी सुर्खियों में हैं. पायल रोहतगी इससे पहले भी चुनाव के मौके पर काफी गुस्से भर ट्वीट कर चुकी हैं और उनके ट्वीट काफी वायरल भी हुए थे. पायल रोहतगी लोकसभा चुनाव नतीजे आने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर पहले की तरह एक्टिव हो गई हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement