NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फिर किया ट्रोलर्स को बोल्ड, कहा- जाकर फैक्ट्स चेक करें...

चुनावी नतीजों को लेकर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) पर लोग जमकर निशाना साध रहे हैं, ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रस स्वरा भास्कर ने भी ट्रोलर्स का जबाव देते हुए उनका मुंह बंद कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फिर किया ट्रोलर्स को बोल्ड, कहा- जाकर फैक्ट्स चेक करें...

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्रोलर्स को कराया चुप

खास बातें

  1. स्वरा भास्कर ने ट्रोलर्स को दिया करारा जबाव
  2. चुनाव के नतीजों को लेकर किया जा रहा है स्वरा को ट्रोल
  3. स्वरा ने कहा 6 लोगों को लिए किया था प्रचार
नई दिल्ली:

अपने बेबाक बोल और बोल्ड अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्रोलर्स का मुंह एक बार फिर बंद कर दिया है. दरअसल, आज यानी गुरुवार को लोकसभा चुनाव का रिजल्ट (Election Results) आ रहा है. मतगणना अभी जारी है. बीजेपी (BJP) ने अभी तक 300 का आंकड़ा  पार कर लिया है. ऐसे में इन लोकसभा चुनावों में विपक्ष का साथ देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. ट्रोलर्स लगातार स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने एक ट्वीट से ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है.

इस बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर विपक्ष को दी सलाह, बोले- मोदी से नफरत करने में...

दरअसल, एक वेबसाइट ने स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) पर आर्टिकल लिखा था और उसमें स्वरा भास्कर को भी टैग किया था. जिसमें लिखा था, जिन 4 लोकसभा प्रत्याशियों के लिए स्वरा भास्कर ने कैपेंन किया वो सभी हार की कगार पर पहुंच गए हैं. इस आर्टिकल को देखकर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) कहां चुप रहने वाली थी. उन्होंने तुरंत उस आर्टिकल को रीट्वीट करते हुए करारा जबाव दिया. उन्होंने कहा, '2019 के लोकसभा चुनाव केवल इस बात पर हुए कि आखिर स्वरा भास्कर किसके लिए कैंपेन कर रहीं हैं....और हां वो 6 केंडिडेट थे... कम से कम किसी को ट्रोल करने से पहले अपने फैक्ट्स तो चेक कर लेते.'


अजय देवगन ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट, बोले- लोगों को पता है क्या सही है....

टिप्पणियां

बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इस बार के लोकसभा चुनावों में खुलकर हिस्सा लिया. उन्होंने बेगूसराय (Begusarai) से कम्युनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए प्रचार किया. इसके अलावा भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के लिए भी स्वरा भास्कर प्रचार करती नजर आईं थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement