प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ी कांग्रेस तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को कह दी ये बड़ी बात

कांग्रेस की तेज-तर्रार प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvdei) ने पार्टी छोड़ दी है और इसका सोशल मीडिया पर जोरदार रिएक्शन भी आ रहा है. बॉलीवुड सितारे प्रियंका चतुर्वेदी के समर्थन में आ गए हैं. ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने ट्वीट किया है.

प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ी कांग्रेस तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को कह दी ये बड़ी बात

प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) के इस्तीफे पर ऋचा चड्ढा का रिएक्शन

खास बातें

  • प्रियंका चतुर्वेदी का कांग्रेस से इस्तीफा
  • बॉलीवुड से आया रिएक्शन
  • ऋचा चड्ढा ने कांग्रेस को कही ये बड़ी बात
नई दिल्ली:

कांग्रेस की तेज-तर्रार प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने पार्टी छोड़ दी है और इसका सोशल मीडिया पर जोरदार रिएक्शन भी आ रहा है. बॉलीवुड सितारे प्रियंका चतुर्वेदी के समर्थन में आ गए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने ट्वीट करके कांग्रेस पार्टी को नसीहत दे डाली है और कहा है कि कांग्रेस को लैंगिक समानता को लेकर अपने वादे को पूरा करना चाहिए. प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने बुधवार को आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट के जरिए अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई बदसलूकी से निराशा जाहिर की थी. 

कैरेक्टर की खातिर बिगड़ गया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का चेहरा, अब बचा है बस यही एक रास्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः 'कांग्रेस, अपने उस वादे पर खरा उतर कर दिखाओ जिसमें पार्टी के लैंगिक रूप से समान होने की बात कही गई है. अगर आप उन लोगों को पार्टी में दोबारा जगह देते हैं तो आप अपनी इस बात से पलट रहे हैं.' ऋचा चड्ढा ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को इस ट्वीट में टैग किया है. इस तरह ऋचा चड्ढा ने सीधे पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से जवाब मांगा है. 

Kalank Box Office Collection Day 2: 'कलंक' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, आलिया-वरुण की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कांग्रेस प्रवक्ता रहीं प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvdei) ने नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दिया है. प्रियंका पिछले दिनों यूपी के मथुरा में थीं. यहां राफेल डील को लेकर हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अभद्र और अमर्यादित व्यवहार किया था. जिस पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने संज्ञान में लेकर कार्यकर्ताओं के विरूद्ध त्वरित कार्यवाही की. हालांकि बाद में घटना का खेद प्रगट करने पर कार्रवाई को निरस्त कर दिया. इस पूरे मसले पर अफसोस प्रकट करते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने अपनी दुख जाहिर किया. प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, 'बड़े ही दुख की बात है कि पार्टी मारपीट करने वाले बदमाशों को अधिक वरीयता देती है, बजाय जो खून पसीने के साथ काम करते हैं. पार्टी के लिए मैंने अभद्र भाषा से लेकर हाथापाई तक झेली, लेकिन फिर भी जिन लोगों ने मुझे पार्टी के अंदर धमकी दी, उनके साथ कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं हुई. वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हैं.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...