दिवाली पर हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह में जले दीये, तो इस एक्ट्रेस ने कह दी ये बात...

हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह पर दिवाली (Diwali) के दिन दीये जलाने पर ऋचा चड्ढा ने रिएक्ट किया है.

दिवाली पर हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह में जले दीये, तो इस एक्ट्रेस ने कह दी ये बात...

दिवाली (Diwali 2019) पर हजरत निजामु्द्दीन औलिया दरगाह में जलाए गए दीये

खास बातें

  • हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह पर जले दीये
  • दिवाली के मौके पर जलाए गए दीये
  • एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

दिवाली (Diwali 2019) का ये शुभ अवसर देश में सौहार्द लेकर आया है. सभी देशवासी जाति और धर्म को भूलकर एक-दूसरे को दिवाली की बधाइयां दे रहे हैं. हाल ही में, हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह (Hazrat Nizamuddin Aulia Dargah) पर भी दिवाली का ये शुभ दिन दीये जलाकर सेलिब्रेट किया गया. दिवाली के मौक पर मुस्लिम भाइयों ने दरगाह में दीप जलाकर हिंदू-मुस्लिम भाईचारे का संदेश दिया. हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. दरगाह की इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

पवन सिंह दिवाली के मौके पर लेकर आए नया गाना, 'बदनाम कर दोगी' सॉन्ग की YouTube पर धूम


हिंदू-मुस्लिम एकता को दर्शाने वाली इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'खूबसूरत...असली इंडिया.' ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के इस ट्वीट पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

दिवाली के मौके पर ऋषि कपूर को आया गुस्सा, मीडिया पर चिल्लाकर बोले-यहां शोर मत मचाओ...देखें Video


बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ ही ऋचा चड्ढा ट्रोलर्स का भी खूब सामना करती हैं.  ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने फिल्म 'ओए लक्की लक्की ओए' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, लेकिन उनके किरदार को 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 1 और 2' में काफी सराहा गया. इसके बाद ऋचा चड्ढा ने 'फुकरे (Fukre)' के जरिए भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. 2015 में आई फिल्म 'मसान' के जरिए उन्होंने न सिर्फ भारत में बल्कि 'कान फिल्म फेस्टिवल' में भी खूब तारीफें बटोरी थीं. अब एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'पंगा' में नजर आने वाली हैं.

देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...