Viral Video: इस एक्ट्रेस ने की डॉगी के साथ सेल्फी लेने की कोशिश, और फिर हुआ कुछ ऐसा...

बॉलीवुड एक्ट्रेस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे हॉलीवुड (Hollywood) फिल्म 'Alpha' के डॉगी के साथ सेल्फी खिंचवाने की कोशिश करती हैं लेकिन डॉगी ने कुछ ऐसा किया कि वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Viral Video: इस एक्ट्रेस ने की डॉगी के साथ सेल्फी लेने की कोशिश, और फिर हुआ कुछ ऐसा...

Hollywood Movie Alpha के डॉगी के साथ सौंदर्या का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हॉलीवुड फिल्म है 'Alpha'
  • सौंदर्या शर्मा ने खिंचवाई सेल्फी
  • सेल्फी के दौरान हुआ अजीब वाकया
नई दिल्ली:

'रांची डायरीज (2017)' और 'मेरठिया गैंगस्टर्स (2015)' में एक्टिंग के जौहर दिखा चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा का एक बहुत ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सौंदर्या शर्मा हॉलीवुड (Hollywood) मूवी 'Alpha' के डॉगी के साथ सेल्फी खिंचवाने की कोशिश की लेकिन डॉगी ने कुछ ऐसा किया कि वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सौंदर्या शर्मा इस वीडियो में अल्फा के साथ सेल्फी खिंचवाने की खूब कोशिश करती हैं लेकिन वह अपना चेहरा कैमरे की ओर लेता ही नहीं है. इसके बाद वे केडा के साथ ही फोटो खिंचवा लेती हैं.

Happy Phirr Bhag Jayegi Movie Review: ‘हैप्पी’ सोनाक्षी सिन्हा फिर न ही भागती तो अच्छा था...
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


भोजपुरी एक्ट्रेस ने लाल साड़ी पहन सोफे पर लगाए ठुमके, खेसारी लाल यादव के गाने पर डांस हुआ वायरल- देखें Video

सौंदर्या शर्मा ने अल्फा और केडा के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाली है. सौंदर्या ने लिखा हैः "20,000 साल पुराने अल्फा और केडा से मिलिए, ये अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए मुंबई आए हुए हैं. कितना कूल है न." 'अल्फा' आज भारत में रिलीज हो गई है, हालांकि 17 अगस्त को ये अमेरिका में रिलीज हो चुकी है. 'अल्फा' को अल्बर्ट ह्यूस ने डायरेक्ट किया है और यह अमेरिकन हिस्टोरिकल एडवेंचर ड्रामा फिल्म है. 

VIDEO: सपना चौधरी ने सफेद साड़ी और बालों में गजरा लगाकर यूं लहराई कमर, दीपिका पादुकोण भी हुईं दीवानी



Raksha Bandhan 2018: दिशा पटानी ने 10 साल छोटे भाई के साथ यूं मनाई राखी, वीडियो हो रहा वायरल

'अल्फा' की कहानी केडा की है, जो अपने पहले शिकार के दौरान अकेला रह जाता है और जल्द ही उसकी दोस्ती एक भेड़िये से हो जाती है, जिसके उसके झुंड ने बाहर कर दिया है. इसके बार दोनों एक साथ रहते हैं, और दोनों मिलकर जिंदा रहने की जंग लड़ते हैं. फिल्म को दुनिया भर में पसंद किया जा रहा है, और इसे क्रिटिक्स की ओर से भी अच्छे रिव्यू मिले हैं. 'अल्फा' की कहानी डेनियल सेबस्टियन वाइडनहॉप्ट ने लिखी है. फिल्म में कोडी स्मिट-मैक्फी, लियोनोर वरेला और जेन्स हल्टन लीड रोल में हैं.  कहानी हिम युग के दौरान की है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com