Raksha Bandhan 2018: दिशा पटानी ने 10 साल छोटे भाई के साथ यूं मनाई राखी, वीडियो हो रहा वायरल

दिशा पटानी (Disha Patani) का रक्षा बंधन (Raksha Bandhan 2018) का वीडियो आ गया है, जिसमें वे 'बागी 2' फेम एक्ट्रेस अपने से 10 साल छोटे भाई के साथ राखी (Rakhi) सेलिब्रेट कर रही हैं.

Raksha Bandhan 2018: दिशा पटानी ने 10 साल छोटे भाई के साथ यूं मनाई राखी, वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी ने मनाया रक्षा बंधन
  • 'बागी 2' में आई थीं नजर
  • उम्र में 10 साल छोटा है भाई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की खास दोस्त दिशा पटानी का रक्षा बंधन (Raksha Bandhan 2018) का  वीडियो आ गया है, जिसमें वे 'बागी 2' फेम एक्ट्रेस अपने से 10 साल छोटे भाई के साथ राखी (Rakhi) सेलिब्रेट कर रही हैं. दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को डाला है, और इसे साढ़े छह लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दिशा इस वीडियो अपने भाई सूर्यांश पटानी के साथ राखी सेलिब्रेट कर रही हैं. वैसे भी दिशा पटानी को सोशल मीडिया क्वीन कहा जाता है.

Gold Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' का संघर्ष जारी, जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' की चांदी
 


शिल्पा शिंदे ने पोस्ट की मेकओवर की तस्वीर तो हिना खान के फैन्स ने किया Troll, बताया- कांचा चीना...

हालांकि ये वीडियो एक प्रोडक्ट का ऐड है लेकिन इस विज्ञापन में दिशा के साथ उनके भाई सूर्यांश है. दिशा पटानी बताती हैं कि वे अपने भाई के साथ काफी लंबे समय से समय नहीं बिता सकी हैं और वे अपने भाई के लिए सब चीजें वैसी ही करती हैं जैसे उनके बचपन में किया करती थीं. दिशा पटानी अपने भाई को सरप्राइज देती हैं, और वह भी हैरान रह जाता है. बहन-भाई के रिश्ते से जुड़ा ये वीडियो वाकई खास है, और रक्षा बंधन के मौके पर एकदम माकूल भी है. 



Viswasam First Look: Thala अजित की 'विश्वासम' का धमाकेदार फर्स्ट लुक रिलीज, डबल रोल में दिखे सुपरस्टार

दिशा पटानी की अगली फिल्म सलमान खान के साथ 'भारत' है, जिसमें वे महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगी. 'भारत' में दिशा पटानी और सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं, और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी उनके साथ हैं. दिशा पटानी 'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ आई थीं, और दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. वैसे भी असल जिंदगी में टाइगर और दिशा अच्छे दोस्त हैं. दिशा पटानी के पास इसके अलावा भी कई प्रोजेक्ट हैं. वैसे भी दिशा सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो पोस्ट करती हैं जो उनके फैन्स को जमकर पसंद आते हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com