Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने CAA को बताया 'निशाना बनाने वाला' कानून, बोलीं- हम जाग गए हैं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने जामिया (Jamia) के छात्रों को संशोधित नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ पूरे देश को जगाने को लेकर उनकी प्रशंसा की और दावा किया कि यह ‘निशाना बनाने वाला’ कानून है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने CAA को बताया 'निशाना बनाने वाला' कानून, बोलीं- हम जाग गए हैं...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने जामिया के छात्रों को किया धन्यवाद

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने नागरिकता संशोधन को लेकर दिया बयान
  2. एक्ट्रेस ने कानून को बताया निशाना बनाने वाला
  3. स्वरा भास्कर ने जामिया के छात्रों को किया धन्यवाद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों सोशल मीडिया के साथ-साथ जमीनी स्तर पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. बीते दिन एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) पहुंचीं और उन्होंने जामिया के छात्रों को संशोधित नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ पूरे देश को जगाने को लेकर उनकी प्रशंसा की और दावा किया कि यह ‘निशाना बनाने वाला' कानून है. स्वरा भास्कर के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह कह रही हैं कि हम देर से जागे हैं लेकिन अब हम जाग गए हैं. आपने पूरे देश को जगा दिया है.  

सारा अली खान फिर बनीं सुर्खियों का हिस्सा, पूल में भाई के साथ यूं मस्ती करती आईं नजर- देखें Photos और Video


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने नए साल की शुरुआत जामिया के छात्रों के साथ की और उनके साथ रहते हुए उनका हौसला भी बढ़ाया. स्वरा भास्कर ने कहा, "हम देर से जागे हैं लेकिन अब हम जाग गये हैं. आपने पूरे देश को जगा दिया है. हम यहां आपका धन्यवाद अदा करने आए हैं. स्वरा भास्कर ने कहा कि 'टुकड़े टुकड़े' गैंग जैसे शब्दों और सीएए एवं राष्ट्रीय नागरिकता पंजी जैसे कानूनों के माध्यम से नफरत को वैध बनाया जा रहा है. सीएए को 'निशाना बनाने वाला' कानून बताते हुए उन्होंने कहा कि यह भारत के संविधान पर हमला है. वह नये कानून के विरोध में विश्वविद्यालय के बाहर एक जनसभा में शिरकत करने पहुंची थी.


मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक फोटो, एक्टर की चाची ने यूं दिया रिएक्शन

बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर मोहम्मद जीशान अय्यूब (Mohammad Zeeshan Ayyub) ने भी शाहीन बाग पहुंचकर लोगों के साथ नए साल का स्वागत किया. बता दें कि साल 2019 की आखिरी शाम को भी जामिया (Jamia Millia Islamia) इलाके में लोगों ने नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी (NRC) को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी रखा. खास बात तो यह है कि इस बार छात्रों ने विरोध प्रदर्शन की शुरुआत राष्ट्रगान गाकर किया. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Love Aaj Kal Box Office Collection Day 4: सारा और कार्तिक की फिल्म का चौथे दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Advertisement