Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- उनको मारने वाली विचारधारा आज भी...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की पुण्यतिथि पर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- उनको मारने वाली विचारधारा आज भी...

महात्मा गांंधी (Mahatma Gandhi) की पुण्यतिथि पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट
  • स्वरा भास्कर ने कहा कि उन्हें मारने वाली विचारधारा आज भी हमारे बीच है
  • महात्मा गांधी को लेकर स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) को आज ही के दिन नाथुराम गोडसे (Nathuram Godse) ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी. बापू की पुण्यतिथि को हर साल शहीद दिवस के रूप में मनाया जाता है. बता दें कि जब वह दिल्ली के बिड़ला भवन में शाम की प्रार्थना सभा से उठ रहे थे, तभी गोडसे ने उनको गोली मार दी थी. महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर ने लिखा कि महात्मा गांधी को मारने वाली विचारधारा आज भी हमारे बीच जीवित है. स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

Man Vs Wild की शूटिंग के बाद मुश्किल में फंसे रजनीकांत, लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग- जानें वजह

अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की एक पेंटिंग भी शेयर की है, जिसमें महात्मा गांधी को गोली लगी नजर आ रही है. वहीं, उनके चारों और बैठे लोग रोते नजर आ रहे हैं. इस पेंटिंग को शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा, "जिस विचारधारा ने महात्मा गांधी की हत्या की, वह आज भी हमारे बीच है. चलो, महात्मा गांधी के पदचिन्हों का पालन करें न कि उन हत्यारों के."

शबाना आजमी पर टिप्पणी करना अध्यापिका को महंगा पड़ा, प्रशासन ने उठाया ये सख्त कदम

महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की शवयात्रा को आजाद भारत की सबसे बड़ी शवयात्रा कहा जाता है. गांधी जी को अंतिम विदाई देने के लिए करीब दस लाख लोग साथ चल रहे थे और 15 लाख लोग रास्ते में खड़े थे. गांधी जी आज हमारे बीच भले नहीं है पर उनके विचार आज भी लाखों लोगों में जिंदा है. गांधी जी के विचारों पर चलकर लाखों युवाओं ने अपने जीवन को बदला है. वहीं, स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की बात करें तो एक्ट्रेस अपने बेबाक विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, साथ ही जमकर ट्वीट भी करती हैं. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...