Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Man Vs Wild की शूटिंग के बाद मुश्किल में फंसे रजनीकांत, लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग- जानें वजह

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man Vs Wild) की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. कार्यकर्ताओं ने उनकी शूटिंग को लेकर उनकी गिरफ्तारी की मांग की है.

Man Vs Wild की शूटिंग के बाद मुश्किल में फंसे रजनीकांत, लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग- जानें वजह

रजनीकांत (Rajinikanth) की शूटिंग को लेकर लोगों ने की उनकी गिरफ्तारी की मांग

खास बातें

  • रजनीकांत की शूटिंग को लेकर भड़के लोग
  • कार्यकर्ताओं ने की रजनीकांत की गिरफ्तारी की मांग
  • लोगों ने जताई जंगलों को लेकर चिंता
नई दिल्‍ली:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man Vs Wild) की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. बीते दिन ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ शूटिंग के समय सुपरस्टार रजनीकांत घायल हो गए. हालांकि, बाद में बेयर ग्रिल्स ने इस बात पर सफाई दी थी. लेकिन इससे इतर रजनीकांत शो की शूटिंग के कारण एक और मुसीबत में फंसे दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, कुछ कार्यकर्ताओं ने रजनीकांत की गिरफ्तारी की मांग की है. टाइम्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड' की शूटिंग बांदीपुर टाइगर रिजर्व पार्क में की, ऐसे में कार्यकर्ताओं वहां मौजूद जानवरों की फिक्र जताते हुए रजनीकांत के खिलाफ आंदोलन भी किया.

शबाना आजमी पर टिप्पणी करना अध्यापिका को महंगा पड़ा, प्रशासन ने उठाया ये सख्त कदम

रजनीकांत  (Rajinikanth) और बेयर ग्रिल्स के 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man Vs Wild) की शूटिंग पर चिंता जताते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि शूटिंग के लिए जो क्रू टाइगर रिजर्व पार्क में मौजूद है, उससे जानवरों को खतरा हो सकता है. इसके साथ ही सूखे मौसम के वजह से जंगल में आग भी लग सकती है, जिसपर आगे चलकर काबू पाना बहुत मुश्किल हो जाएगा. एक कार्यकर्ता का इसपर कहना है कि 'मैन वर्सेज वाइल्ड' की शूटिंग मॉनसून में भी हो सकती थी.

कुणाल कामरा पर बैन लगने के बाद एक्ट्रेस ने हरदीप सिंह पुरी से किया अनुरोध, बोलीं- प्रज्ञा ठाकुर को भी बैन करो...

बता दें कि बीते दिन तमिल सुपरस्टार रजनीकांत  (Rajinikanth) ने एक ट्वीट किया, जिसने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा. अपने ट्वीट में रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स का धन्यवाद किया और कहा, "एक शानदार और कभी न भूल पाने वाले इस अनुभव के लिए आपका धन्यवाद बेयर ग्रिल्स." बता दें कि रजनीकांत से पहले पीएम नरेंद्र मोदी भी बेयर ग्रिल्स के साथ उनके शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man Vs Wild) का हिस्सा रह चुके हैं. उनका यह शो 12 अगस्त को प्रसारित हुआ था, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा था. शो के दौरान बेयर ग्रिल्स ने जब पीएम मोदी को भाला दिया तो उन्होंने कहा कि मेरे संस्कार मुझे किसी के साथ हिंसा करने के लिए नहीं कहते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...