NDTV Khabar

गेम के चक्कर में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बना ली अपनी कुछ ऐसी हालत- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'गेम ओवर (Game Over)' का टीजर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को देखकर यही बात समझ आ रही है कि गेम के चक्कर में तापसी पन्नू की हालत बहुत ही खस्ता हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गेम के चक्कर में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बना ली अपनी कुछ ऐसी हालत- देखें Video

तापसी पन्नू की 'गेम ओवर (Game Over)' का टीजर रिलीज

खास बातें

  1. गेम के चक्कर में तापसी की हुई ऐसी हालत
  2. 'गेम ओवर' का टीजर रिलीज
  3. तापसी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'गेम ओवर (Game Over)' का टीजर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को देखकर यही बात समझ आ रही है कि गेम के चक्कर में तापसी पन्नू की हालत बहुत ही खस्ता हो गई है. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की ये तेलुगू फिल्म है जिसे हिंदी में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पेश करेंगे. 'गेम ओवर (Game Over)' में सिर्फ तापसी पन्नू ही नजर आ रही हैं और वे एक गेम के चक्कर में बहुत ही परेशान भी दिख रही हैं. फिल्म की स्टारकास्ट में भी सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ही है.

इस बॉलीवुड एक्टर ने ममता बनर्जी को कहा 'डिक्टेटर दीदी', पूछा- सद्दाम हुसैन की तरह क्यों...


Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव का YouTube पर तहलका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'गेम ओवर (Game Over)' को हिंदी में पेश करने पर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक बयान में कहा है, 'इस गेम-चेंजिंग फिल्म को हिंदी में पेश करने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं. यह फिल्म इस बात को एक बार फिर से साबित करती है कि दक्षिण में फिल्म निर्माण की गुणवत्ता उच्चकोटि का है और यह देखकर भी अच्छा लगा कि कैसे (निर्देशक) अश्विन सरवनन ने सीमा से परे जाकर दो विभिन्न शैलियों को मिलाकर एक अच्छी फिल्म का निर्माण किया है.'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल फंसे मुश्किल में तो बबीता ने कर डाला ये काम

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'गेम ओवर (Game Over)' थ्रिलर फिल्म है जिसे वाई नॉट स्टूडियोज और रिलायन्स एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. 'गेम ओवर (Game Over)' अश्विन सरवनन की तीसरी फिल्म होगी. उन्होंने 2015 में नयनतारा स्टारर तमिल पैरानॉर्मल थ्रिलर फिल्म 'माया' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा. उनकी दूसरी फिल्म एस.जे. सूर्या अभिनीत 'इरावाकालम' है, जो जल्द ही रिलीज होगी. 

(इनपुटः IANS)

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement