इस बॉलीवुड एक्टर ने ममता बनर्जी को कहा 'डिक्टेटर दीदी', पूछा- सद्दाम हुसैन की तरह क्यों...

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने कोलकाता में हो रहे राजनीतिक उठा-पटक के लिए ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को निशाने पर लिया है.

इस बॉलीवुड एक्टर ने ममता बनर्जी को कहा 'डिक्टेटर दीदी', पूछा- सद्दाम हुसैन की तरह क्यों...

विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में हो रही सियासी चहलकदमी शांत होने का नाम ही नहीं ले रही है. चुनाव की दहलीज पर खड़े पश्चिम बंगाल में टीएमसी (TMC) और बीजेपी (BJP) आमने-सामने हैं तो वहां हो रहे घटनाक्रम पर बॉलीवुड (Bollywood) के कलाकार भी नाराज नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने कोलकाता में हो रहे राजनीतिक उठा-पटक के लिए ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को निशाने पर लिया है. अपने ट्वीटर अकाउंट पर विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने लिखा कि मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि दीदी जैसी सम्मानित नेत्री सद्दाम हुसैन (Saddam Hussein) की तरह क्यों बर्ताव कर रहीं हैं. विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने लिखा कि विडंबना ये है कि डिक्टेटर दीदी की वजह से लोककंत्र पर खतरे का साया मंडरा रहा है. पहले प्रियंका शर्मा (Priyanka Sharma) और अब तेजिंदर बग्गा (Tejinder Bagga). यह दादागिरी नहीं चलेगी. विवेक ओबरॉय ने इसी के साथ हैशटैग सेव बंगाल सेव डेमोक्रेसी और हैशटैग फ्री तेजिंदर बग्गा का इस्तेमाल किया है. 

बच्चों की तस्करी करने वाले गिरोह का पीछा कर रही थी ये एक्ट्रेस, शरीर में हो गई पानी की कमी और फिर...

इस बॉलीवुड एक्टर ने अमित शाह की रैली को लेकर किया Tweet, लिखा-रैली में गए लोगों को मेरा सल्यूट

बता दें कि इस चुनावी माहौल में पश्चिम बंगाल (West Bengal) का सियासी पारा अपने चरम पर है. भारतीय जनता युवा मोर्चा की कार्यकर्ता प्रियंका (Priyanka Sharma) पिछले शुक्रवार से कोलकाता की जेल में बंद थी. आज उन्हें रिहा किया गया. सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल में प्रियंका (Priyanka Sharma) ने खुद को हावड़ा जिला BJYM के क्लब सेल का संयोजक बताया है. प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रियंका चोपड़ा-जोनास की तस्वीर पर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  का चेहरा सुपर इम्पोज कर मजाकिया तस्वीर शेयर की थी. जिसके बाद हावडा पुलिस ने शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था. वहीं दूसरी तरफ जानकारी मिल रही है कि बीजेपी युवा मोर्चा के नेता तेजिंदर सिंह बग्गा  (Tejinder Bagga) को बुधवार तड़के सुबह 3 बजे होटल से हिरासत में लिया गया है. हालांकि तेजिंदर सिंह बग्गा की गिरफ्तारी की अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है. 

अमिताभ बच्चन ने कर दिया ऐलान, लखनऊ में होगी 'गुलाबो सिताबो' की टक्कर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीजेपी (BJP) और टीएमसी (TMC) के बीच जबरदस्त तनाव है. 6 चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं. सांतवें चरण में पश्चिम बंगाल की कई सीटों पर मतदान होने हैं. लिहाजा सियासी पारा भी बढ़ा हुआ है. विवेक ओबरॉय से पहले केआरके ने भी इस विवाद पर ट्वीट किया था. उन्होंने अमित शाह की रैली में शामिल हुए लोगों पर सवाल उठाए थे.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...