Jharkhand Election Results 2019: झारखंड में बीजेपी को मिली हार तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट- सूपड़ा साफ...

Jharkhand Election Results 2019: झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Jharkhand Election Results 2019: झारखंड में बीजेपी को मिली हार तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट- सूपड़ा साफ...

झारखंड चुनाव परिणाम (Jharkhand Election Result) पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • झारखंड चुनाव परिणाम पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट
  • अनुभव सिन्हा बोले सूपड़ा साफ
  • अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

झारखंड विधानसभा (Jharkhand Election Results 2019) में जहां बीजेपी 25 सीटों पर सिमटती नजर आ रही है तो वहीं कांग्रेस (INC) और झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) गठबंधन की झोली में 46 सीटें जीती दिख रही हैं. झारखंड विधानसभा चुनाव में अभी तक की मतगणना से यह साफ हो गया है कि देश का एक और राज्य अब बीजेपी (BJP) के हाथ से निकल चुका है. झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election) में हुई अभी तक की मतगणना को लेकर चारों तरफ से रिएक्शन आने जारी हैं. हाल ही में इस मामले पर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अनुभव सिन्हा किसी पार्टी का नाम लिए बिना ही इशारा कर दिया है. 

रणबीर कपूर जबरदस्त अंदाज में खेल रहे थे फुटबॉल, तभी लग गई चोट और फिर...देखें Video

अपने ट्वीट के जरिए अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने झारखंड में बीजेपी की स्थिति पर निशाना साधा है. उन्होंने झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Election Results)  के नतीजे पर ट्वीट करते हुए लिखा, "सूपड़ा साफ." अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इसके अलावा अनुभव सिन्हा ने झारखंड को लेकर एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, "ड्राइवर ने यह बताने के लिए कॉल किया, 'जल्दी बन जाएगी सर कार, रंग बदलवा दिया है. ये अच्छा है." 

Sara Ali Khan के डांस Video ने बटोरी सुर्खियां, माधुरी दीक्षित के गाने पर झूमकर नाचती आईं नजर


बता दें कि झारखंड विधानसभा (Jharkhand Election Results) की 81 सीटों के लिए पांच चरणों में मतदान की गिनती में बीजेपी को JMM-कांग्रेस गठबंधन ने फिर काफी पीछे छोड़ दिया है. झारखंड विधानसभा में सीएम रघुबर दास ने बीजेपी की हार को स्वीकार कर लिया है, वहीं  JMM अकेले 30 सीटों पर आगे हो गई है और बीजेपी को पीछे छोड़ राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. इस परिणाम पर बात करते हुए बीजेपी (BJP) प्रवक्ता विजय सोनकर शास्त्री ने एनडीटीवी से कहा कि झारखंड का परिणाम उनके अनुमान के अनुरूप नहीं है. हमें उम्मीद थी कि हम 81 में से 65 सीटें जीतेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com