दीपिका पादुकोण को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर का Tweet हुआ वायरल, बोले- याद रखना किस घर से आती है वो....

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर ट्वीट किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है.

दीपिका पादुकोण को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर का Tweet हुआ वायरल, बोले- याद रखना किस घर से आती है वो....

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर अनुभव सिन्हा(Anubhav Sinha) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट
  • अनुभव सिन्हा ने कहा कि याद रखना किस घर से आती है वो
  • अनुभव सिन्हा का दीपिका पादुकोण को लेकर किया ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) जाने के बाद से ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) चर्चा का विषय बन गई हैं. जहां कई लोग उनके जेएनयू (JNU) जाने को लेकर उनका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कई लोगों ने उनके जेएनयू दौरे को लेकर उनकी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) का त्याग करने की बात कही है. इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंड कर रही है. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने दीपिका पादुकोण को लेकर ट्वीट किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इस ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने न केवल दीपिका पादुकोण का समर्थन किया है, बल्कि उनके पिता प्रकाश पादुकोण की भी तारीफ की है. 

तीसरे हफ्ते में भी जारी है सलमान खान की 'दबंग 3' का जलवा, कमाए इतने करोड़

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का समर्थन करते हुए लिखा, "और याद रखना बात किस घर से आती है वो. प्रकाश पादुकोण की बेटी है. हीरो है वो आदी. सालों साल देश की नाक ऊंची की है." इसके अलावा अनुभव सिन्हा ने दीपिका पादुकोण की छपाक को लेकर एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "वैसे छपाक एक बेहद सुलझी हुई निर्देशिका मेघना गुलजार की फिल्म है जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर के बारे में है. इसके पहले मेघना तलवार और राजी जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुकी हैं. दीपिका के बारे में जितना बोलूंगा उससे ज्यादा आप जानते हैं."

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने 13वें दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही फिल्म छपाक में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण बतौर प्रोड्यूसर बॉलीवुड में अपना कदम रखेंगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ-साथ विक्रांत मैसे भी अहम किरदार अदा करते दिखाई देंगे. मेघना गुलजार और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म इसी महीने 10 तारीख को रिलीज हो रही है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...