NDTV Khabar

पीएम मोदी के मंत्री ने संभाला अपना कार्यभार तो इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने की ये गुजारिश, लिखा...

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने लिखा कि रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) जी आपकी जिम्मेदारी के लिए आपको दिल से शुभकामनाएं. आशा है कि आप...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी के मंत्री ने संभाला अपना कार्यभार तो इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने की ये गुजारिश, लिखा...

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने रविशंकर प्रसाद (RaviShankar Prasad) को दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली:

मोदी सरकार (Modi Government 2) के दूसरे कार्यकाल के लिए मंत्रियों को उनके पोर्टफोलियों और जिम्मेदारियां सौंपीं जा चुकी हैं. शपथ के अगले दिन ही नेताओं को उनके मंत्रालय दे दिए गए थे. शनिवार को ज्यादातर मंत्रियों ने अपना कार्यभार संभाल लिया. इसी कड़ी में रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने  कानून और न्याय मंत्री, संचार मंत्री, और इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री का कार्यभार संभाला. रविशंकर प्रसाद (RaviShankar Prasad) की नई पारी पर उन्हें बधाई मिलने का सिलसिला तेज हो गया. इसी कड़ी में बॉलीवुड डायरेक्टर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी उन्हें जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं दीं. अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने लिखा कि आपकी जिम्मेदारी के लिए आपको दिल से शुभकामनाएं. आशा है कि आप नरेंद्र मोदी (PM Modi) की अगुवाई में देश को आगे ले जाने के अपने मिशन में कामयाब होंगे. 

क्वीन एलिजाबेथ के घर पर दिखाई दी 'मजनू भाई' की पेंटिंग, अनिल कपूर ने Photo शेयर कर लिखी ये बात


अपने एक्स बॉयफ्रेंड और लव लाइफ को लेकर कैटरीना ने कही ये बात, कहा- एक ऐसा दौर भी था...

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) चुनाव के दौरान भी बीजेपी को खुलकर समर्थन करते हुए दिखाई दिए थे. चुनाव के नतीजों के बाद  'द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) के निर्माता अशोक पंडित (Ahsoke Pandit) ने ट्विटर के जरिए पीएम मोदी (PM Modi) को जीत की बधाई दी थी. अशोक पंडित ने लिखा था कि पीएम मोदी को जनता को धन्यवाद करना चाहिए. अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने ट्वीट में लिखा 'नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की इस प्रचंड जीत के लिए देश को धन्यवाद देने का सबसे अच्छा तरीका है हिंदुत्व आइकन वीर सावरकर (Veer Savarkar) जी को भारत रत्न देना.' 

करगिल युद्ध में पैर गंवाने वाले मेजर ने 'सरफरोश' को लेकर लिखी ये बात, भावुक हुए आमिर ने ऐसे दिया जवाब

टिप्पणियां

बॉलीवुड के प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने नतीजे आने से पहले भी विपक्ष पर निशाना साधा था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि आखिर वो दिन आ ही गया जब विपक्ष पिटते हुए नजर आएगा. आपको बता दें कि आज आने वाले इलेक्शन रिजल्ट (Election Result) पर न सिर्फ देशवासियों बल्कि दुनियाभर के लोगों की निगाहें टिकी थीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement