NDTV Khabar

करगिल युद्ध में पैर गंवाने वाले मेजर ने 'सरफरोश' को लेकर लिखी ये बात, भावुक हुए आमिर ने ऐसे दिया जवाब

'सरफरोश' (Sarfarosh) के बारे में मेजर डीपी सिंह (Major DP Singh) का ट्वीट पढ़कर आमिर खान (Aamir Khan) ने कहा-सर आपके जज्बे को सलाम है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करगिल युद्ध में पैर गंवाने वाले मेजर ने 'सरफरोश' को लेकर लिखी ये बात, भावुक हुए आमिर ने ऐसे दिया जवाब

आमिर खान (Aamir Khan) की 'सरफरोश' पर मेजर डीपी सिंह का ट्वीट

खास बातें

  1. मेजर डीपी सिंह ने 'सरफरोश' फिल्म पर किया ट्वीट
  2. ट्वीट पढ़ कर आमिर खान हुए भावुक
  3. मेजर डीपी सिंह के जज्बे और साहस को आमिर खान ने किया सलाम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और शानदार फिल्मों से आमिर खान (Aamir Khan) सबके दिलों पर राज करते हैं. आमिर खान  (Aamir Khan) की ज्यादातर फिल्में सामाजिक मुद्दों से जुड़ी रहती हैं. जिसे लोग काफी पसंद भी करते हैं. 1999 में आई आमिर खान  (Aamir Khan) की फिल्म 'सरफरोश' (Sarfarosh) को लोगों ने रिलीज होने के टाइम भी पसंद किया था और आज भी कर रहे हैं. इसका उदाहरण है कारगिल युद्ध में शामिल होने वाले मेजर डीपी सिंह (Major DP Singh) का ट्वीट. मेजर डीपी सिंह (Major DP Singh) ने  'सरफरोश' (Sarfarosh) के बारे में ट्विटर पर अपन विचार व्यक्त किए, जिसे पढ़कर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के रोंगटे तक खड़े हो गए. 

फिल्म वीरे दी वेडिंग को पूरा हुआ एक साल, प्रोड्यूसर ने सीक्वल बनाने के दिए संकेत


मेजर डीपी सिंह  (Major DP Singh) ने ट्विटर पर फिल्म  'सरफरोश' (Sarfarosh) के बारे में अपने विचार शेयर करते हुए लिखा "आज से करीब 20 साल पहले मैने आमिर खान  (Aamir Khan) की फिल्म  'सरफरोश' (Sarfarosh) देखी थी. लेकिन उस समय थिएटर में आज टीवी पर. उस समय दोनों पैरों पर, लेकिन आज केवल एक पर. 1999 में 'ऑपरेशन विजय' (Operation Vijay) में शामिल होने से पहले यह मेरी आखिरी फिल्म थी." बता दें कि भारतीय मेजर डीपी सिंह (Major DP Singh) ने कारगिल युद्ध के दौरान अपना एक पैर गंवा दिया था. 

कैटरीना कैफ ने बताया सलमान अगर एक्टर नहीं होते तो क्या होते, गिनाईं उनकी खूबियां

टिप्पणियां

मेजर डीपी सिंह (Major DP Singh) के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए आमिर खान (Aamir Khan) ने उनका रिप्लाई किया. अपने रिप्लाई में आमिर खान (Aamir Khan) ने कहा 'प्रिय मेजर डीपी सिंह (Major DP Singh), आपकी पोस्ट से मेरे रोंगटे खड़े हो गए. हम आपके साहस, शक्ति, और अपने बुरे वक्त को धैर्य के साथ सामना करने वाले जज्बे को सलाम करते हैं. आपके लिए ढेर सारा प्यार और सम्मान.' अपने ट्वीट के जरिए आमिर खान (Aamir Khan) ने मेजर डीपी सिंह (Major DP Singh) के जज्बे को सलाम किया. आमिर खान  (Aamir Khan) की फिल्म  'सरफरोश' (Sarfarosh) एक ऐसे आईपीएस अफसर की कहानी है, जो अपने देश के अंदर पड़ोसी मुल्क द्वारा चलाई जा रही गतिविधियों को रोकने की कोशिश करता है. इस फिल्म में आमिर खान के साथ सोनाली बेंद्रे ने भी अपना किरदार निभाया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement