ऋतिक रोशन ने की जैकी चैन से मुलाकात, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

चीन में इंटरनेशनल सिनेमा आइकॉन जैकी चैन (Jackie Chan) से बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मुलाकात हुई

ऋतिक रोशन ने की जैकी चैन से मुलाकात, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

ऋतिक (Hrithik Roshan) ने चीन में जैकी चैन (Jackie Chan) से की मुलाकात

बीजिंग:

चीन में इंटरनेशनल सिनेमा आइकॉन जैकी चैन (Jackie Chan) से बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मुलाकात हुई और उनसे मिलने का यह अनुभव ऋतिक (Hrithik Roshan) के लिए बेहद उम्दा रहा. ऋतिक (Hrithik Roshan) ने इंस्टाग्राम पर जैकी चैन के साथ कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि जैकी (Jackie Chan) से मिलना कई स्तर पर खुलासा करने जैसा रहा. उनसे मिलने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा, काफी प्रेरित हुआ. एक तस्वीर में ऋतिक (Hrithik Roshan) किसी किताब को हाथ में पकड़े हुए नजर आ रहे हैं जबकि एक अन्य तस्वीर में दोनों एक पांडा सॉफ्ट टॉय के साथ पोज करते दिख रहे हैं. 

'सुपर 30' के डायरेक्टर विकास बहल को बड़ी राहत, Metoo मामले में मिली क्लीन चिट

ऋतिक (Hrithik Roshan) यहां अपनी फिल्म 'काबिल (Kaabil)' के प्रीमियर के लिए मौजूद थे. उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' को लेकर भी बात की, यह फिल्म 12 जूलाई को रिलीज होने वाली है. ऋतिक (Hrithik Roshan) ने कहा, "'सुपर 30' की कहानी बच्चों को सशक्त बनाने और यह बताने से है कि उन्हें बड़े सपने देखने की इजाजत है.'' 

'बोले चूड़ियां' से बाहर हुईं मौनी रॉय, डायरेक्टर ने बताया कारण तो एक्ट्रेस का कुछ यूं आया रिएक्शन

इस कॉमेडियन की मंगेतर ने लगाया आरोप, करता था मारपीट इसलिए उठाना पड़ा ये कदम

ऋतिक (Hrithik Roshan) ने कि आप हर असंभव के संभव होने का सपना देख सकते हैं. यह कितना बेतुका है इस बारे में न सोचें, लेकिन ख्वाब जरूर देखें. खुद को न रोकें. यह एक आदमी की सच्ची कहानी है जिन्होंने शिक्षा के माध्यम से अपने सपनों को पूरा किया. यह फिल्म गणीतज्ञ आनंद कुमार (Anand Kumar) की जिंदगी पर आधारित है, जो आईआईटी-जेईई की परीक्षा के लिए बिहार में बच्चों को प्रशिक्षण देते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)