NDTV Khabar

'बोले चूड़ियां' से बाहर हुईं मौनी रॉय, डायरेक्टर ने बताया कारण तो एक्ट्रेस का कुछ यूं आया रिएक्शन

'नागिन' (Naagin) की स्टार मौनी रॉय (Mouni Roy) को उनके गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के कारण फिल्म से निकाल दिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बोले चूड़ियां' से बाहर हुईं मौनी रॉय, डायरेक्टर ने बताया कारण तो एक्ट्रेस का कुछ यूं आया रिएक्शन

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) को फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiyan) से किया गया बाहर

खास बातें

  1. मौनी रॉय को फिल्म 'बोले चूड़ियां' से किया गया बाहर
  2. राजेश भाटिया को नहीं पसंद आया मौनी रॉय का गैर जिम्मेदाराना व्यवहार
  3. फिल्म 'बोले चूड़ियां' जून तक हो जाएगी तैयार
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे के 'नागिन शो' (Naagin) में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) को उनकी आने वाली फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiyan) से निकाल दिया गया है. फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiyan) में मौनी रॉय (Mouni Roy) को बॉलीवुड के दमदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के ओपोजिट कास्ट किया गया था. लेकिन हाल ही में आई खबरों के मुताबिक 'नागिन' (Naagin) की स्टार मौनी रॉय (Mouni Roy) को उनके गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के कारण फिल्म से निकाला गया है. बता दें कि कुछ ही दिनों पहले मौनी रॉय (Mouni Roy) और फिल्म में उनके सहयोगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का फर्स्ट लुक भी सामने आया था, लेकिन अब फिल्म के निर्माता ने मौनी रॉय  (Mouni Roy) को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. 

जीन ग्रे ने बताया, एक्स मेन में रोल के बारे में जानकर कैसा था रिएक्शन


मीडिया में आई खबरों में फिल्म  'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiyan) के निर्माता राजेश भाटिया (Rajesh Bhatia) ने कहा 'हमने फिल्म के लिए एक बड़ी रकम निवेश की है और फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiyan) के लिए किसी को भी प्रोफेशनल बिहेव करने और फिल्म के प्रति अपना समर्पण दिखाने के लिए कहना गलत है तो माफ करिएगा, हम मूवी बनाने के लिए बहुत गंभीर हैं. यह हमारा केवल शौक नहीं है. फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiyan) के निर्माता राजेश भाटिया (Rajesh Bhatia) ने आगे बताया कि जब से हमने मौनी रॉय (Mouni Roy) को साइन किया था, तब से ही वह खुद और उनकी एजेंसी तोआभ (Toabh) काफी अनप्रोफेशनल और गैर-जिम्मेदाराना बर्ताव कर रही थीं. 

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी 26वीं फिल्म का किया ऐलान, बताया किस दिन होगी रिलीज

इसके जवाब में मौनी रॉय (Mouni Roy) की प्रवक्ता ने कहा कि मौनी रॉय  (Mouni Roy) ने फिल्म के निर्माता (Rajesh Bhatia) से मतभेद होने के कारण फिल्म छोड़ी है. उन्होंने बताया कि फिल्म के प्रोड्यूसर राजेश भाटिया (Rajesh Bhatia) ने मौनी रॉय (Mouni Roy) को अनप्रोफेशनल कहा था, जबकि मेल और मैसेजेस पर हुई उनकी बातें कुछ और ही कहती हैं. इसके साथ ही मौनी रॉय (Mouni Roy) ने पहले भी कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें सबने उनके प्रोफेशनलिज्म की तारीफ की है. 

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने 'बलम पिचकारी' गाने पर किया धमाकेदार डांस, वारयल हो गया Video

टिप्पणियां

फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiyan) का निर्देशन बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई शामास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) कर रहे हैं. इसका प्रोडक्शन राजेश भाटिया (Rajesh Bhatia)और किरण भाटिया (Kiran Bhatia) के वुडपेकर मूवीज (Woodpecker Movies) के बैनर तले किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म जून तक तैयार हो जाएगी, लेकिन अब लीड रोल के लिए मौनी रॉय (Mouni Roy)की जगह किसी और एक्ट्रेस को साइन किया जाएगा.  
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement