NDTV Khabar

कैटरीना कैफ ने बताया सलमान अगर एक्टर नहीं होते तो क्या होते, गिनाईं उनकी खूबियां

एक शो के दौरान कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से पूछा गया कि सलमान खान (Salman Khan) एक्टर के अलावा कौन सा करियर बेस्ट होता?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैटरीना कैफ ने बताया सलमान अगर एक्टर नहीं होते तो क्या होते, गिनाईं उनकी खूबियां

कैटरीना (katrina Kaif) ने सलमान खान (Salman Khan) के बारे में बताईं ये बातें

खास बातें

  1. 'बाय इनवायट ओनली' में पहुंची कैटरीना कैफ
  2. कैटरीना कैफ ने कहा सलमान खान के लिए बेस्ट है 'काउंसिलर' का करियर
  3. 5 जून को फिल्म भारत सिनेमाघरों में होगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' (Bharat) ईद के मौके पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म 'भारत' (Bharat) को रिलीज होने के लिए अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं, इसलिए फिल्म के एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जगह-जगह उसका प्रमोशन करने में लगे हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) 'जूम' चैनल पर आने वाले शो 'बाय इनवायट ओनली' (By Invite Only) के सेट पर दिखाई दीं थीं. यहां सेट पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से पूछा गया कि अगर सलमान खान (Salman Khan) एक्टर नहीं होते तो क्या होते? होस्ट के इस सवाल पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने काफी लाजवाब उत्तर दिया. 

भोजपुरी स्टार मोनालीसा ने लगाई छलांग, Video देख फैंस का कुछ यूं आया रिएक्शन


शो के सेट पर आईं कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) से सलमान खान  (Salman Khan) के एक्टिंग करियर के अलावा किसी दूसरे काम के बारे में राय मांगी गई. इस पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कहा कि एक्टर के अलावा सलमान खान (Salman Khan) के लिए 'काउंसलर और पीपल एडवाइजर' का करियर बेस्ट है.  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कहा "सलमान खान (Salman Khan) काफी मजाकिया किस्म के इंसान हैं. वह ऐसे व्यक्ति हैं, जो आपको स्पेस देते हैं और केवल ओबजर्व करते हैं. हालांकि सलमान खान  (Salman Khan) के साथ 'टाइगर जिंदा है' (Tiger Zinda Hai) और 'भारत' (Bharat) जैसी फिल्में करते हुए मुझे इस चीज की आदत हो चुकी है. वह ज्यादा खोजबीन करने वाले इंसान नहीं हैं."

मां के जन्मदिन पर भावुक हुए संजय दत्त, तस्वीर पोस्ट कर लिखी दिल की बात

टिप्पणियां

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंटरव्यू में आगे बताया कि कुछ एक्टर्स ऐसे होते हैं जो रिहर्सल के दौरान आपको सुझाव देना पसंद करते हैं, लेकिन सलमान खान  (Salman Khan) आपको और आपके डायरेक्टर को ही गलतियां निकालने का मौका देते हैं. बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म  'भारत' (Bharat) 5 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) के अलावा तब्बू (Tabu), जैकी श्रॉफ (Jackey Shroff), नोरा फतेही (Nora Fatehi) व दिशा पटानी (Disha Patani) जैसे एक्टर और एक्ट्रेस भी नजर आएंगे.  
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement