NDTV Khabar

बॉलीवुड डायरेक्टर ने राजीव गांधी को लेकर किया खुलासा, बोले- मैं कभी नहीं भूल सकूंगा...

Rajiv Gandhi Death Anniversary: फिल्म डायरेक्टर ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर एक ट्वीट किया है और उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर एक वाकया भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है और बताया है कि राजीव गांधी उन्हें आइसक्रीम खिलाने ले जाते थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड डायरेक्टर ने राजीव गांधी को लेकर किया खुलासा, बोले- मैं कभी नहीं भूल सकूंगा...

बॉलीवुड डायरेक्टर ने राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) को लेकर शेयर किया ये किस्सा

खास बातें

  1. बॉलीवुड डायरेक्टर का यूं आया रिएक्शन
  2. आज राजीव गांधी की है 28वीं पुण्यतिथि
  3. 21 मई 1991 में हुई थी हत्या
नई दिल्ली:

भारत के पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की आज 28वीं पुण्यतिथि है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi), यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने उनकी समाधि पर श्रद्धांजलि दी. 'अलीगढ़' और 'शाहिद' फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर एक ट्वीट किया है और उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) को लेकर एक वाकया भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है और बताया है कि राजीव गांधी उन्हें आइसक्रीम खिलाने ले जाते थे. हंसल मेहता केे इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है.


ऐश्वर्या राय के मीम विवाद पर विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफी, Tweet कर कही यह बात....

बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने ट्वीट किया हैः 'राजीव गांधी की मेरी यादें राजनेता बनने से पहले की हैं, जब मैं स्कूल में था. मेरे पिता और वे दोस्त थे. वह हम बच्चों को सांताक्रूज में गोकुल आइसक्रीम खिलाने ले जाते थे- हरेक फ्लेवर का एक स्कूप. मैं उनकी मासूम मुस्कान को कभी नहीं भूल सकूंगा. ऐसी मुस्कान जो राजनीति में कहीं खो चुकी है.' इस तरह उन्होंने राजीव गांधी से जुड़ा वाकया याद किया है और हंसल मेहता का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

EVM के Video हुए वायरल तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- ये हो क्या रहा है...

टिप्पणियां

बता दें कि 21 मई, 1991 को तमिलनाडु के श्रीपेरंबदूर में एक आत्मघाती हमले में राजीव गांधी की हत्या कर दी गई थी. इस आत्मघाती हमले को लिट्टे के आतंकियों ने अंजाम दिया था. राजीव गांधी 1984 में इंदिरा गांधी की हत्या के बाद देश के प्रधानमंत्री बने थे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement