अनुभव सिन्हा ने अण्णा हजारे को बताया 'त्रासदी', तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- हमेशा सच बोलता है

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में अण्णा हजारे (Anna Hazare) पर निशाना साधा तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने अपना रिएक्शन दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

अनुभव सिन्हा ने अण्णा हजारे को बताया 'त्रासदी', तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- हमेशा सच बोलता है

अण्णा हजारे (Anna Hazare) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में आ गया है. उन्होंने इस बार अपने ट्वीट में भारतीय समाजसेवी अण्णा हजारे (Anna Hazare) पर निशाना साधा है. उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आने लगे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर और पटकथा लेखक सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने भी अपना रिएक्शन दिया है. अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा: "अन्ना हजारे एक त्रासदी थे." उन्होंने इस तरह उन पर निशाना साधा है.

Jawaani Jaaneman Trailer: 'जवानी जानेमन' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सैफ अली खान के नए अंदाज ने जीता फैन्स का दिल

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के अण्णा हजारे (Anna Hazare) को लेकर किए गए इस ट्वीट पर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने लिखा: "क्या बात है. हमेशा सच बोलता है मेरा सफेद दाढ़ी मूंछ वाला छोटा भाई. खचा खच भरा हुआ बड़ा थियेटर, स्पॉटलाइट तुम पर और तालियों की गड़गड़ाहट." सुधीर मिश्रा ने इस तर उनके ट्वीट पर यह रिएक्शन दिया है. सुधीर मिश्रा को 'धारावी' और 'चमेली' सहित कई फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है.

JNU में जब पूर्व PM मनमोहन सिंह को दिखाए गए थे काले झंडे तो स्वरा भास्कर बोलीं- इंडिया और न्यू इंडिया में यही फर्क...

बता दें कि अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने बॉलीवुड में 'तुम बिन',शाहरुख खान अभिनीत 'रा.वन' , 'मुल्क' और 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. अनुभव सिन्हा मूल रूप से उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद (प्रयागराज) से हैं. उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग में स्नातक की उपाधि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय से प्राप्त की. अनुभव सिन्हा का नाम बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टरों में लिया जाता है, क्योंकि वो अपनी हर फिल्म से समाज के लिए एक मैसेज छोड़ जाते हैं.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com