'भारत' को लगी बंपर ओपनिंग तो दिशा पटानी की वायरल हुई ये Photo, बार-बार देख रहे फैन्स

दिशा पटानी (Disha Patani) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रही है. दिशा इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स ने उनकी इस फोटो पर कमेंट्स की झड़ी लगा दी है.

'भारत' को लगी बंपर ओपनिंग तो दिशा पटानी की वायरल हुई ये Photo, बार-बार देख रहे फैन्स

दिशा पटानी (Disha Patani) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • एक्ट्रेस दिशा पटानी की तस्वीर देख फैन्स हुए दीवाने
  • 'भारत' में सलमान खान संग आई थीं नजर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपने बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज से फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. सोशल मीडिया पर अमूमन एक्टिव रहने वाली दिशा पटानी हर दिन कुछ न कुछ अलग करती दिखाई देती है. एक्ट्रेस दिशा पटानी की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वायरल फोटो में दिशा (Disha Patani) ने सफेद कलर का ऑफ शॉल्डर शार्ट टॉप पहना हुआ है. बता दें दिशा पटानी की सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'भारत (Bharat)' ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा दिया है.

हिमाचल की वादियों में दोस्तों संग छुट्टियां मना रहे कपिल शर्मा, Photo हुई वायरल

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा के ब्राउन कर्ली हेयर उनकी खूबसूरती को निखार रहे हैं. दिशा पटानी (Disha Patani) की न्यूड लिपस्टिक और उनके गले में नेकलेस बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. दिशा ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैन्स के साथ शेयर किया है. दिशा की इस फोटो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. उनकी इस फोटो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

कार्तिक आर्यन की दीवानगी में फैन ने किया ऐसा काम, खुद कार्तिक भी देख हुए हैरान

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा हाल ही में रिलीज हुई अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म 'भारत' में नजर आईं. फैन्स को दिशा पटानी की एक्टिंग ने काफी लुभाया, उनके परफॉर्मेंस की हर जगह तारीफ हो रही है. बता दें फिल्म 'भारत के बाद दिशा  आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ फिल्म 'मलंग' (Malang) में नजर आने वाली हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...