बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने ट्विंकल खन्ना पर साधा निशाना, बोले- कश्मीरी हिंदुओं के लिए कोई ट्वीट नहीं...

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को रिप्लाई करते हुए निशाना साधा और कहा कि 3.5 लाख कश्मीरी हिंदू धर्म (Kashmiri Hindus) के नाम पर संघर्ष कर रहे थे, तब आपका एक भी ट्वीट नहीं देखा.

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने ट्विंकल खन्ना पर साधा निशाना, बोले- कश्मीरी हिंदुओं के लिए कोई ट्वीट नहीं...

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के ट्वीट का दिया जवाब

खास बातें

  • अशोक पंडित ने ट्विंकल खन्ना पर साधा निशाना
  • बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कहा कि कश्मीरी पंडितों के लिए ट्वीट नहीं देखा
  • अशोक पंडित के रिप्लाई ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने एक ट्वीट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इस ट्वीट में ट्विंकल खन्ना ने जाति, धर्म, नस्ल और रंग पर भेदभाव करने को लेकर ट्वीट किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. लेकिन हाल ही में ट्विंकल खन्ना के इस ट्वीट को लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने उन पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्विंकल खन्ना के ट्वीट का जबरदस्त रिप्लाई भी किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्विंकल खन्ना का रिप्लाई करते हुए कहा कि 3.5 लाख कश्मीरी हिंदू धर्म के नाम पर संघर्ष कर रहे थे, तब आपका एक भी ट्वीट नहीं देखा. इसके अलावा भी उन्होंने अपने ट्वीट में कई बातें लिखीं.

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर बेटी ने लिया जन्म तो सुनील ग्रोवर का यूं आया रिएक्शन

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को रिप्लाई किया, "मैम, जब 3.5 लाख कश्मीरी हिंदू धर्म के आधार पर नरसंहार झेल रहे थे तब ऐसा कोई ट्वीट नहीं देखा. कांग्रेस द्वारा अपने वोट बैंक के लिए सभी प्रकार के भेदभावों का प्रयास किया गया. नरेंद्र मोदी सरकार हमारे संविधान के मूल सार को वापस लाई है." अशोक पंडित के इस ट्वीट पर भी रिएक्शन आने जारी हैं. बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने समाज में फैले भेदभाव पर ट्वीट के जरिए निशाना साधा था. उन्होंने कहा, "नस्ल, रंग, जाति, धर्म और इस तरह के अन्य सामाजिक निर्माणों पर आधारित भेदभाव जो भी हो, मानवीय स्थिति की मौलिक अखंडता के खिलाफ है."

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट, बोले- भारतीय मुसलमानों, ये वक्त गुजर जाएगा, आप सभी...

Newsbeep

इसके अलावा अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के ट्वीट का भी रिप्लाई किया. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने भारतीय मुस्लिमों को सब्र करने की सलाह दी थी, जिसके जवाब में अशोक पंडित ने भी ट्वीट किया. उन्होंने अनुभव सिन्हा का जवाब देते हुए कहा, "प्रिय भारतीय हिंदुओं, आपने पिछले 60 साल से धैर्य दिखाया है और इस बात पर आपको गर्व करना चाहिए. मुझे है..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...