विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 11, 2019

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट, बोले- भारतीय मुसलमानों, ये वक्त भी गुजर जाएगा, आप सभी...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Singh) का ट्वीट सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने देश के मुसलमानों को धैर्य बनाए रखने की सलाह दी है.

Read Time: 3 mins
बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट, बोले- भारतीय मुसलमानों, ये वक्त भी गुजर जाएगा, आप सभी...
बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भारतीय मुसलमानों को लेकर किया ट्वीट
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) के लोकसभा में पास होने के बाद से ही चारों तरफ से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. इस बिल के पक्ष में 311, जबकि विरोध में 80 वोट पड़े. बिल को लेकर सदन में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सदस्यों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ये बिल लाखों- करोड़ों शरणार्थियों को यातनापूर्ण जीवन से मुक्ति दिलाने का जरिया बनने जा रहा है. इससे इतर हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Singh) का ट्वीट सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने देश के मुसलमानों को धैर्य बनाए रखने की सलाह दी है. 

नागरिकता संशोधन विधेयक लोकसभा में हुआ पास तो आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान बोलीं, 'भारत का अंत...'

अनुभव सिन्हा (Anubhav Singh) के इस ट्वीट पर लोग अपना खूब रिएक्शन दे रहे हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने देश के मुसलमानों को यह भी कहा कि यह वक्त गुजर जाएगा. अनुभव सिन्हा ने ट्वीट में लिखा, "प्रिय भारतीय मुसलमानों, यह वक्त भी गुजर जाएगा. आपने पिछले कुछ वर्षों में अनुकरणीय धैर्य दिखाया है और आपको इसपर गर्व होना चाहिए. मैं हूं..." बता दें कि हाल ही में अनुभव सिन्हा की 'आर्टिकल 15' (Article 15) को स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में बेस्ट स्टोरी और पटकथा सहित चार अवॉर्ड मिले हैं. उनके निर्देशन में तैयार इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने मुख्य भूमिका अदा की थी. यह फिल्म 'आर्टिकल 15' पर आधारित है, जिसमें जातिगत भेदभाव को पूरी तरह दर्शाया गया है. 

परेश रावल ने नागरिकता संशोधन बिल पर किया Tweet, बोले- अब NRC आने वाला है...

वहीं, नागरिकता संशोधन बिल की बात करें तो आज यह विधेयक राज्यसभा में भी पेश किया जाएगा. गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill) के बारे में बात करते हुए कहा था कि यह बिल शरणार्थियों को नागरिकता देने का काम होगा. उन्होंने कहा कि यह बिल किसी भी तरह से गैर संवैधानिक नहीं है न ही ये आर्टिकल-14 का उल्लंघन करता है. अमित शाह ने कहा कि इस देश का विभाजन धर्म के आधार पर न होता तो मुझे बिल लाने की जरूरत ही नहीं होती, सदन को ये स्वीकार करना होगा कि धर्म के आधार पर विभाजन हुआ है. जिस हिस्से में ज्यादा मुस्लिम रहते थे वो पाकिस्तान बना और दूसरा हिस्सा भारत बना. अब इस बिल को राज्यसभा में पेश किया जाएगा. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोई मिल गया का बिट्टू सरदार 20 साल बाद अब दिखता है ऐसा, फिटनेस देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- ऋतिक रोशन की कॉपी
बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट, बोले- भारतीय मुसलमानों, ये वक्त भी गुजर जाएगा, आप सभी...
राजेश खन्ना का हमशक्ल! डाकिया बन डाक बांटते आए नजर, वीडियो देख लोग बोले- जूनियर राजेश खन्ना
Next Article
राजेश खन्ना का हमशक्ल! डाकिया बन डाक बांटते आए नजर, वीडियो देख लोग बोले- जूनियर राजेश खन्ना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;