NDTV Khabar

राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर पर किया ट्वीट तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कसा तंज- किसने लिखा...

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashir) से धारा 370 (Article 370) हटाए जाने को लेकर ट्वीट किया है. इस पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने उन पर तंज कसा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर पर किया ट्वीट तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कसा तंज- किसने लिखा...

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने यूं कसा तंज

खास बातें

  1. राहुल गांधी ने किया ट्वीट
  2. जम्मू-कश्मीर को लेकर कही ये बात
  3. बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने उन्हें दिया जवाब
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashir) से धारा 370 (Article 370) हटाए जाने को लेकर ट्वीट किया है. राहुल गांधी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के मोदी सरकार के फैसले पर ट्वीट किया: 'जम्मू-कश्मीर को दो हिस्सों में बांटकर, चुने हुए प्रतिनिधियों को जेल में डालकर और संविधान का उल्लंघन करके देश के एकीकरण को अंजाम नहीं दिया जा सकता. यह देश उसकी जनता से बना है न कि जमीन के टुकड़ों से. कार्यकारी शक्ति का यह दुरुपयोग हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए घातक साबित होगा.' राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने उन्हें रिप्लाई किया है.


बॉलीवुड डायरेक्टर ने जम्मू कश्मीर पर किया ट्वीट, बोले- एक आदमी को लगता है कि 120 करोड़ लोगों के लिए...

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने ट्विटर पर रिप्लाई किया है: 'मुझे पक्का यकीन है कि आप आपातकाल के दिनों की बात कर रहे हैं. आखिर ये ट्वीट ड्राफ्ट किसने किया है?' इस तरह राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस ट्वीट पर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने उन पर तंज कसा है. राहुल गांधी को लेकर किया गया अशोक पंडित का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. 

अर्चना पूरन सिंह बेटे से बिछड़ कर हुईं उदास, सोशल मीडिया पर Photo शेयर कर बताई वजह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 5 अगस्त को राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashir) से धारा 370 (Article 370) का ऐलान किया था. आज लोकसभा में इसी को लेकर बहस चल रही है. जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को केंद्रशासित प्रदेश बना दिया गया है, और इस पर राष्ट्रपति की अनुमित भी मिल चुकी है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement