NDTV Khabar

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने रॉबर्ट वाड्रा पर साधा निशाना, कहा-अगर वापस नहीं लौटे तो...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के साथ ही कोर्ट के फैसले पर भी आपत्ति जताई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने रॉबर्ट वाड्रा पर साधा निशाना, कहा-अगर वापस नहीं लौटे तो...

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) पर साधा निशाना

खास बातें

  1. अशोक पंडित ने रॉबर्ट वाड्रा पर साधा निशाना
  2. अशोक पंडित ने कोर्ट के फैसले पर जताई आपत्ति
  3. ट्वीट में कहा- अगर विदेश से वापस न लौटे तो...
नई दिल्ली :

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के सह-निर्माता अशोक पंडित (Ashoke Pandit) अक्सर अपने ट्वीट के जरिए चर्चा में रहते हैं. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) अकसर सम-सामयिक विषयों, फिल्मों और सेलिब्रिटीज के बारे में सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा करते हैं. कई बार अशोक पंडित (Ashoke Pandit) अपने ट्वीट के जरिए राजनीति से लेकर बॉलीवुड की दुनिया के लोगों पर निशाना भी साधते हैं. हाल ही में प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने एक ट्वीट के जरिए प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) पर तंज कसा है. अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के साथ ही कोर्ट (Delhi Court) की कार्रवाई पर भी आपत्ति जताई है. 

बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान की 'भारत' पर किया ट्वीट, बोले- प्रोड्यूसर्स को पता है फिल्म अच्छी नहीं...


अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने प्रियंका गांधी  (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) पर  निशाना साधते हुए ट्वीट किया. ट्विटर पर अशोक पंडित ने कहा 'अगर वह अपने खिलाफ चल रहे मामलों की वजह से वापस नहीं लौटते हैं तो क्या कोर्ट उसकी जिम्मेदारी लेगा?' आपको बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा को दिल्ली की एक अदालत ने 3 जून को चिकित्सा जांच के संबंध में छह हफ्ते के लिए अमेरिका और नीदरलैंड जाने की अनुमति दी थी. लेकिन कोर्ट द्वारा रॉबर्ट वाड्रा को बाहर जाने की अनुमित देने पर अशोक पंडित खुश नहीं हैं और उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी नाराजगी जताई. 

Super 30 Trailer: आनंद कुमार ने परिवार संग देखा ऋतिक रोशन का ट्रेलर, बोले- आंखों में आंसू आ गए...

टिप्पणियां

बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) पर लंदन स्थित 12, ब्रायंस्टन स्क्वायर में 19 लाख पाउंड में संपत्ति की खरीद में धन शोधन का आरोप है. दिल्ली की अदालत ने 27 मार्च तक उन्हें गिरफ्तारी से अंतरिम संरक्षण प्रदान किया था.  हाल ही में उन्हें ईडी की तरफ से समन भी जारी किया जा चुका है. लेकिन रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के स्वास्थ्य और इलाज के लिए कोर्ट ने उन्हें विदेश जाने की अनुमति दे दी है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement