NDTV Khabar

ममता बनर्जी के मीम पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का जवाब, बोले- बंगाल की महिला दाऊद बनना बंद करें दीदी

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर आपत्तिजनक मीम बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने ट्वीट किया, जो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ममता बनर्जी के मीम पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का जवाब, बोले- बंगाल की महिला दाऊद बनना बंद करें दीदी

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)

खास बातें

  1. ममता बनर्जी के मीम पर बॉलीवु़ड प्रोड्यूसर का ट्वीट
  2. उन्होंने ममता बनर्जी की आलोचना की है
  3. उनका ट्वीट वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर आपत्तिजनक मीम बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करने वाली बीजेपी की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को गिरफ्तार किया गया था. इसको लेकर देशभर में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की आलोचना हुई थी. अब इस संबंध में बॉलीवुड गलियारे से भी आवाज उठी थी और ममता बनर्जी की आलोचना हुई थी. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की आलोचना करने और प्रियंका शर्मा के समर्थन में एक और आवाज उठी है और वो आवाज है बॉलीवुड के प्रोड्यूसर संदीप सिंह (Sandip S Singh) की. उन्होंने ट्वीट कर इस संबंध में अपना रिएक्शन दिया है.

राजीव गांधी के हाथ में कैमरे को बताया 'डिजिटल कैमरा' तो बॉलीवुड डायरेक्टर को आया गुस्सा, बोले- कितने बेवकूफ हैं...


संदीप सिंह (Sandip S Singh) ने लिखा: "ममता दीदी आखिरकार अहंकार खो गया. क्या आपके राज्य में बोलने की स्वतंत्रता बहुत अधिक है? हम सभी प्रियंका शर्मा के साथ खड़े हैं. कृपया बंगाल की महिला दाऊद बनना बंद करें." बॉलीवुड प्रोड्यूसर संदीप सिंह (Sandip S Singh) ने इस तरह ममता बनर्जी की आलोचना की है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के समर्थकों को यूं दिया जवाब, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- 'रॉकस्टार'

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का आपत्तिजनक मीम सोशल मीडिया पर शेयर करने वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से सशर्त जमानत मिल गई है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि अगर प्रियंका शर्मा माफी मांगती हैं तो जमानत मिल सकती है. इसके साथ ही कोर्ट ने कहा कि वह जमानत पर छूटते ही माफी मांगेंगी. साथ ही कहा कि सोशल मीडिया पर पोस्ट करना सही नहीं थी. बता दें, भाजपा कार्यकर्ता को ममता बनर्जी का मीम बनाने के आरोप में जेल में डाल दिया गया था. कोर्ट ने कहा, 'उसे तुरंत जमानत पर रिहा किया जाए और बाहर आते ही वो फेसबुक पोस्ट के लिए लिखित में माफी मांगेंगी. जो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया वो सही नहीं था. अगर किसी को दुख पहुंचा है तो माफी मांगनी चाहिए.' 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement