बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने देश के मौजूदा हालात पर किया ट्वीट, बोले- दुआ करो सिर्फ...

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) अपने एक ट्वीट को लेकर खूब सुर्खियों में आ गए हैं. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि भारत कई तरह की चीजों से गुजर रहा है...

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने देश के मौजूदा हालात पर किया ट्वीट, बोले- दुआ करो सिर्फ...

अरमान मलिक (Armaan Malik) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अरमान मलिक के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
  • सिंगर ने कहा कि भारत कई तरह के हालात से गुजर रहा है
  • अरमान मलिक ने ट्वीट में दुआ करने की दी सलाह
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) अपने गानों से हर किसी के दिल पर राज करते हैं. अपनी शानदार आवाज के लिए उन्होंने देश के साथ-साथ विदेशों में भी खूब पहचान बनाई है. लेकिन हाल ही में अरमान मलिक अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. इतना ही नहीं, उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर लोगों का जमकर ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में अरमान मलिक (Armaan Malik) ने देश की स्थिति के लिए प्रार्थना करने की बात कही. साथ ही उन्होंने कहा कि भारत इस समय में कई चीजों से गुजर रहा है. अपने ट्वीट में अरमान मलिक ने देश में हो रहे बलात्कार, असम और दिल्ली की परिस्थितियों का भी जिक्र किया. 

जामिया के छात्रों के साथ पुलिस के बर्ताव पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- छात्रों के साथ अपराधियों जैसा...

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरे पास कोई शब्द नहीं है. भयावह बलात्कार, असम और दिल्ली की स्थिति, भारत में काफी कुछ हो रहा है. दुआ करो, सिर्फ दुआ करो..." बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर बीते कई दिनों से पूर्वोत्तर राज्यों, अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी और जामिया मिल्लिया इस्लामिया में जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया. जामिया में तो घटना ने तब अलग मोड़ ले लिया, जब दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों हिरासत में ले लिया. हालांकि, सोमवार तड़के 3 बजे सभी छात्रों को छोड़ दिया गया. इससे पहले देश में हैदराबाद और उन्नाव के बलात्कार को लेकर भी लोगों में आक्रोश देखा गया था. 

जामिया के छात्रों पर पुलिस ने लिया एक्शन, तो भड़के बॉलीवुड एक्टर बोले- जो लोग इस वक्त तालियां बजा रहे हैं....

बता दें कि कुछ दिनों पहले अरमान मलिक (Armaan Malik) का सॉन्ग 'टूटे खाब' (Tootey Khaab) रिलीज हुआ था, जिसने यू-ट्यूब पर धमाल मचाने के साथ-साथ लोगों के दिलों पर भी खूब राज किया था. उनके करियर की बात करें तो अरमान मलिक हिंदी फिल्मों के साथ-साथ दूसरी भारतीय भाषाओं में भी गाने गानते हैं. 'सारे गा मा पा लिटिल चैंप्स' से अपनी पहचान बनाने के बाद अरमान मलिक ने बॉलीवुड फिल्मों के कई जबरदस्त गाने गाए, जिसमें 'बोल दो न जरा', 'मैं हूं हीरो तेरा', 'तुम्हें अपना बनाने का', 'नैना', 'मुझको बरसात बना लो' और 'सब तेरा' शामिल है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com