अक्षय कुमार ने फिर किया खतरनाक स्टंट, फोटो शेयर कर कहा- खुद पर ट्राई न करें

अपने स्टंट से सबको हैरान करने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक बार फिर एक स्टंट के जरिए सबको चौंका दिया है. अक्षय कुमार ने रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए हेलीकॉप्टर से स्टंट किया है.

अक्षय कुमार ने फिर किया खतरनाक स्टंट, फोटो शेयर कर कहा- खुद पर ट्राई न करें

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किया 'सूर्यवंशी' के लिए किया हेलीकॉप्टर स्टंट

खास बातें

  • हेलीकॉप्टर पर लटके अक्षय कुमार
  • फिल्म 'सू्र्यवंशी' की शूटिंग के दौरान अक्षय ने किया ये स्टंट
  • अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की तस्वीर
नई दिल्ली:

स्टंट के लिए मशहूर खिलाड़ी कुमार उर्फ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की शूटिंग में व्यस्त हैं. एक्टर अक्षय कुमार बैंकॉक में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले अक्षय कुमार लगातार फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें फैन्स के साथ साझा करते नजर आ जाते हैं. खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अक्षय कुमार हैलीकॉप्टर पर लटके हुए नजर आ रहे हैं और उनके आगे 'सूर्यवंशी' फिल्म के डॉयरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बाइक चलाते हुए दिख रहे हैं.

इस फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं मौनी रॉय, राखी सावंत से हुई तुलना

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'बस यूं ही हेलीकॉप्टर पर लटकते हुए... शूटिंग का एक और दिन.' हालांकि इस खतरनाक स्टंट की तस्वीर को अक्षय ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया हो लेकिन उन्होंने लोगों का ऐसा ना करने की हिदायत भी दी है. अक्षय ने फोटो के साथ ये भी लिखा है कि कृपया इसे खुद पर ट्राई ना करे, ये सभी स्टंट एक्सपर्ट की देखरेख में हुए है. इससे पहले मंगलवार को अक्षय के स्टंट की एक और तस्वीर वायरल हुई थी. उस तस्वीर में अक्षय कुमार बैंकॉक की गलियों में बाइक पर स्टंट कर रहे थे.

काजोल ने ससुर वीरू देवगन को लेकर किया इमोशनल ट्वीट, बताया जिंदगी को कैसे जिया

बता दें रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नजर आएंगी. ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी. रोहित शेट्टी ने इस फिल्म को बनाने की घोषणा 'सिंबा' (Simmba) के रिलीज होने के बाद ही कर दी थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com