NDTV Khabar

मौनी रॉय अपनी इस फोटो की वजह से हुईं ट्रोल, लोग बोले- फुल ऑफ प्लास्टिक...

मौनी रॉय (Mouni Roy) 'भारत' (Bharat) के प्रीमियर पर पहुंचीं और उनकी फोटो वायरल हो गई. लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. जानें क्या है वजह...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मौनी रॉय अपनी इस फोटो की वजह से हुईं ट्रोल, लोग बोले- फुल ऑफ प्लास्टिक...

भारत (Bharat) के प्रीमियर पर पहुंची थीं मौनी रॉय (Mouni Roy)

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं मौनी रॉय
  2. नए लुक को देखकर लोगों ने किए कमेंट्स
  3. माइकल जैक्सन और राखी सावंत से की तुलना
मुंबई :

फिल्म 'भारत' (Bharat) के प्रीमियर के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और इस बात पर चर्चा गर्म है कि उन्होंने (Mouni Roy) अपने इस लुक को पाने के लिए कितनी प्लास्टिक सर्जरी कराई होगी. कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स ने उनकी (Mouni Roy) तुलना राखी सावंत (Rakhi Sawant) और दिवंगत पॉप किंग माइकल जैक्सन (Michael Jackson) से की. मौनी (Mouni Roy) मंगलवार को सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर 'भारत' (Bharat) की स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं. मौनी  (Mouni Roy) नियोन ग्रीन जैकेट और ब्लैक ड्रेस पहने स्क्रीनिंग में शामिल हुईं, लेकिन उनके होठों ने सभी लोगों का ध्यान खींचा. 

काजोल ने ससुर वीरू देवगन को लेकर किया इमोशनल ट्वीट, बताया जिंदगी को कैसे जिया

dql9mp98

इस एक्ट्रेस की बहन ने करण जौहर पर साधा निशाना, बताया- सलमान का...

स्क्रीनिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, नेटीजन्स ने मौनी   (Mouni Roy) के लुक पर कमेंट करने शुरू कर दिए. उनकी तस्वीरों पर, 'प्लास्टिक सर्जी ने इनकी खूबसूरती बर्बाद कर दी है', 'ये इनके होठों को क्या हुआ', 'सर्जरी नाकाम हुई', 'प्लास्टिक' और 'बोटोक्स आंटी' जैसे कमेंट किए गए. इतना ही नहीं उनकी तुलना राखी और माइकल जैक्सन से भी की गई, जो कई प्लास्टिक सर्जरी करवाने के लिए जाने जाते हैं. 

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से मिले क्रिकेटर मोहम्मद कैफ, सोशल मीडिया ने बताया दोनों का 'लंदन' कनेक्शन

टिप्पणियां

हालांकि, कुछ लोगों ने उनका समर्थन भी किया. एक यूजर ने लिखा, "वह सचमुच बेहद आकर्षक हैं. मुझे समझ नहीं आता कि लोग उन्हें जज क्यों करते हैं. लोग अपने काम से काम क्यों नहीं रखते. यह उनका शरीर है, उनकी मर्जी.' मौनी  (Mouni Roy) टेलीविजन का एक लोकप्रिय चेहरा हैं, जिन्होंने 'गोल्ड' से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी आने वाली फिल्में 'ब्रह्मास्त्र' और 'मेड इन चाइना' हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement