NDTV Khabar

काजोल ने ससुर वीरू देवगन को लेकर किया इमोशनल ट्वीट, बताया जिंदगी को कैसे जिया

एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने अपने स्वर्गीय ससुर वीरू देवगन (Veeru Devgan) को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए काजोल बेहद इमोशनल लग रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
काजोल ने ससुर वीरू देवगन को लेकर किया इमोशनल ट्वीट, बताया जिंदगी को कैसे जिया

काजोल (Kajol) ने अपने स्वर्गीय ससुर वीरू देवगन (Veeru Devgan) के साथ पोस्ट की तस्वीर

खास बातें

  1. काजोल ने अपने स्वर्गीय ससुर वीरू देवगन के साथ पोस्ट की तस्वीर
  2. काजोल ने वीरू देवगन के लिए लिखा इमोशनल मैसेज
  3. अपने ट्विटर अकाउंट से काजोल ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने अपने स्वर्गीय ससुर और बॉलीवुड के जाने-माने एक्शन डॉयरेक्टर वीरू देवगन (Veeru Devgan) को याद करते हुए एक अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक इमोशनल मैसेज लिखा है. काजोल  (Kajol) ने ट्विटर पर अपने ससुर वीरू देवगन (Veeru Devgan)  के साथ एक तस्वीर को शेयर किया. फोटो को शेयर करते हुए काजोल (Kajol)  ने कैप्शन में लिखा, 'खुशी के लम्हों में..इसी दिन उन्हें लाइफटाईम अचीवमेंट का अवॉर्ड मिला था, लेकिन इसे साबित करने के लिए पूरी जिंदगी लग गई. उनकी जिंदगी पर कई लोग शोक जता रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी को अच्छे से जिया है..आरआईपी विद लव (RIP With Love)'

इस एक्ट्रेस की बहन ने करण जौहर पर साधा निशाना, बताया- सलमान का...


'हिम्मतवाला', 'मिस्टर इंडिया', 'खतरों के खिलाड़ी', 'फूल और कांटे', 'दिलवाले' और 'लाल बादशाह' जैसी हिट एक्शन फिल्में देने वाले वीरू देवगन (Veeru Devgan) ने 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. साल 1999 में आई फिल्म 'हिंदुस्तान की कसम' फिल्म का वीरू देवगन ने डॉयरेक्शन किया था. इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) और मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुख्य भूमिका में थे. 

इस बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' को बताया बकवास, ट्वीट हो गया Viral

टिप्पणियां

बता दें कि 85 साल के वीरु देवगन का 27 मई को बीमारी के चलते निधन हो गया था. जिससे अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) को गहरा झटका लगा था. जिसके बाद बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां के साथ-साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक पत्र लिखकर वीरु देवगन (Veeru Devgan) को श्रद्धांजलि दी थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...   



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement