NDTV Khabar

इस एक्ट्रेस की बहन ने करण जौहर पर साधा निशाना, बताया- सलमान का...

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) के रिलीज होने पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल ने करण जौहर पर निशाना साधते हुए कहा, कैसे कर लेते हो चापलूसी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्ट्रेस की बहन ने करण जौहर पर साधा निशाना, बताया- सलमान का...

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने करण जौहर को कहा, कैसे कर लेते हो चापलूसी

खास बातें

  1. रंगोली चंदेल ने करण जौहर को कहा, कैसे कर लेते हो चापलूस
  2. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के बिगड़े बोल
  3. सलमान खान और करण जौहर पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. रंगोली बॉलीवुड और राजनीति की खबरों पर मुखर होकर अपने विचार रखती नजर आती हैं. अपनी बहन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की तरह रंगोली भी फिल्म इंडस्ट्री में पनप रहे परिवारवाद के खिलाफ जमकर आवाज उठाती रही हैं. एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए सलमान खान और करण जौहर पर निशाना साधा है.

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से मिले क्रिकेटर मोहम्मद कैफ, सोशल मीडिया ने बताया दोनों का 'लंदन' कनेक्शन


बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) आज रिलीज हो गई है. ऐसे में रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने फिल्म इंडस्ट्री में हो रही चापलूसी पर कमेंट करते हुए कहा, 'बॉलीवुड इंडस्ट्री सलमान खान की चापलूसी में जुट चुकी है. करण जौहर इस चापलूसी ग्रुप को लीड कर रहे हैं. हमको भी सीखना है यार. पीछे से चुगली और सामने चापलूसी ये कैसे होती है.' रंगोली चंदेल ने प्रोड्यूसर करण जौहर पर सलमान खान की चापलूसी करने का आरोप लगाया है.

Bharat Movie Review: सलमान खान का 'स्लो मोशन' अंदाज, फैन्स के लिए ईद का तोहफा

रंगोली चंदेल एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  की मैनेजर भी हैं. वो उस समय चर्चा में आई जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ रहे परिवारवाद को लेकर प्रोड्यूसर करण जौहर और ऐक्ट्रस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर कटघरे में खड़ा किया था. इसके अलावा अपने ट्विटर अकाउंट से रंगोली ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) पर भी बरस चुकी हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement