Delhi Election Results 2020: दिल्ली में BJP पर भारी पड़ी AAP, बॉलीवुड राइटर का ट्वीट- मन कर रहा है पटाखे जलाऊं

Delhi Election Results 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results) रुझानों में AAP (आम आदमी पार्टी) ने BJP (भारतीय जनता पार्टी) को पछाड़ दिया है और कांग्रेस का तो खाता भी नहीं खुल सका है. बॉलीवुड राइटर का कुछ इस तरह ट्वीट आया है.

Delhi Election Results 2020: दिल्ली में BJP पर भारी पड़ी AAP, बॉलीवुड राइटर का ट्वीट- मन कर रहा है पटाखे जलाऊं

Delhi Election Results 2020: दिल्ली में BJP पर भारी पड़ी AAP, कांग्रेस का सूपड़ा साफ

खास बातें

  • दिल्ली में AAP की निर्णायक बढ़त
  • BJP को सीटों के मामले में हुआ फायदा
  • खाता नहीं खोल पा रही कांग्रेस
नई दिल्ली:

Delhi Election Results 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) रुझानों में AAP (आम आदमी पार्टी) ने BJP (भारतीय जनता पार्टी) को पछाड़ दिया है और कांग्रेस का तो खाता भी नहीं खुल सका है. एक बार फिर आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार दिल्ली में बनती नजर आ रही है, और बीजेपी फिर दिल्ली की सत्ता से दूर होती नजर आ रही है. लेकिन बॉलीवुड की तरफ से AAP की जीत और BJP को लेकर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड की मशहूर राइटर शगुफ्ता रफीक (Shagufta Rafique) ने ट्वीट किया है. हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में इलेक्शन या किसी पार्टी को लेकर कोई जिक्र नहीं किया है. लेकिन उन्होंने कहा है कि उनका मन कर रहा कि वह पटाखे छोड़ें.  

Delhi Election Results 2020: AAP को बढ़त पर बॉलीवुड एक्टर का BJP पर तंज, बोले- अमित शाह ऐंड कंपनी रिजेक्ट...

Delhi Election Results 2020: दिल्ली चुनाव रुझानों में AAP को बढ़त तो 'गदर' के डायरेक्टर बोले- आप की लहर...

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) रुझानों  में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी बहुत जबरदस्त बढ़त बना चुकी है और वह राजधानी में फिर से सरकार बनाती नजर आ रही है. हालांकि किसी की जिक्र किए बिना शगुफ्ता रफीक ने लिखा है, 'अब मैं पटाखे जलाना चाहती हूं.' यही नहीं, उनकी इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि अभी थोड़ा इतंजार कर लीजिए, थोड़ी देर में रॉकेट छोड़िएगा. इस तरह दिल्ली विधानसभा चुनाव नतीजों को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा हुआ है और #DelhiResults भी ट्रेंड कर रहा है. 

प्रियंका गांधी ने BJP पर लगाया आरक्षण खत्म करने का आरोप, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

हालांकि शगुफ्ता रफीक से पहले गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा और बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान भी ट्वीट करके अपने रिएक्शन दे चुके हैं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया था. 'BJP लगभग दिल्ली चुनाव हार चुकी है. बीजेपी के लगभग सभी नेताओं ने दिल्ली में प्रचार किया और लोगों को धर्म के आधार पर बांटने के लिए खूब अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया. उन्होंने लोगों को टुकड़े टुकड़े गैंग और देशद्रोही तक कहा. यहां तक कि अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी तक बता डाला. लेकिन जनता ने केजरीवाल को वोट दिया और अमित शाह ऐंड कंपनी को सिरे से खारिज कर दिया.' तो वहीं दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) के रुझानों को लेकर अनिल शर्मा ने ट्वीट कियाः 'सुबह सुबह के रुझानों में AAP की लहर दिल्ली में...बधाई!!' 

2015 में AAP पार्टी ने 67 सीटें जीती थीं, जबकि बीजेपी की झोली में सिर्फ 3 सीटें ही आई थीं. कांग्रेस का आंकड़ा पिछली बार भी जीरो रहा था, और इस बार भी जीरो होता नजर आ रहा है. दिल्ली विधानसभा में 70 सीटों के लिए चुनाव हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...