कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की बॉक्स ऑफिस पर होगी टक्कर, 'मणिकर्णिका' का 'सुपर 30' से मुकाबला

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच के समीकरण हर कोई जानता है. कुछ समय पहले इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जमकर वाकयुद्ध हुआ था.

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की बॉक्स ऑफिस पर होगी टक्कर, 'मणिकर्णिका' का 'सुपर 30' से मुकाबला

Box Office: कंगना की 'मणिकर्णिका' और ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' में मुकाबला

खास बातें

  • कंगना और ऋतिक में टक्कर
  • एक ही दिन रिलीज होगी दोनों की फिल्में
  • 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी फिल्में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच के समीकरण हर कोई जानता है. कुछ समय पहले इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जमकर वाकयुद्ध हुआ था. कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म के साथ ही कंगना का अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ एक बार फिर सामना होने जा रहा है. दोनों कलाकारों के बीच वाक युद्ध उस समय शुरू हो गया था, जब कंगना ने ऋतिक को अपना 'एक्स बॉयफ्रैंड' बताया था.

सपना चौधरी नींद से जागते ही करने लगीं बैली डांस, Video ने मचाया धमाल



खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग उड़ाया गरदा, 'हमरे दिल के मोबाइल के नेट होई जा' पर डांस Video हुआ वायरल

दिलचस्प बात यह है कि दोनों कलाकारों का आमना-सामना एक बार फिर होने वाला है, लेकिन यह मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर होगा. बॉक्स ऑफिस पर उनकी टक्कर के बारे में निर्माता कमल जैन ने कहा, "आप देखेंगे कि हमने अपनी फिल्म रिलीज करने की तारीख बहुत सोच-विचार कर तय की है. इन तारीखों का हमारे जीवन में महत्व होने के कारण 15 अगस्त को हमने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया और ये सभी तारीखें, चाहे 15 अगस्त हो या 2 अक्टूबर (टीजर रिलीज), या 26 जनवरी (फिल्म रिलीज का मौका), राष्ट्रवादी होने के नाते सीधे तौर पर हमसे जुड़ी हुई हैं. हमारी फिल्म इसी शैली की है और यह दर्शकों को प्रेरित करेगी."

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने जसलीन को दी वार्निंग, भजन सम्राट बोले- कपड़ों से ज्यादा हमें प्यार करो- देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on


Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने जसलीन को दी वार्निंग, भजन सम्राट बोले- कपड़ों से ज्यादा हमें प्यार करो- देखें Video

कमल जैन 'मणिकर्णिका' के प्रोड्यूसर हैं और राधा कृष्ण जगार्लामुडी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. मणिकर्णिका 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी. इसी दिन 'सुपर 30' भी रिलीज होगी, फिल्म में ऋतिक रोशन गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. विकास बहल ने ही कंगना रनौत की 'क्वीन' को डायरेक्ट किया था.

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com