Manikarnika Teaser: कंगना रनौत के एक्सप्रेशन्स की उड़ी धज्जियां, ऋतिक रोशन को भी घसीटा; पढ़ें 10 Funny Tweets

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' का टीजर #ManikarnikaTeaser ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. अब तक 8 हजार से ज्यादा ट्वीट्स 'मणिकर्णिका' के टीजर के बारे में किए जा चुके हैं.

Manikarnika Teaser: कंगना रनौत के एक्सप्रेशन्स की उड़ी धज्जियां, ऋतिक रोशन को भी घसीटा; पढ़ें 10 Funny Tweets

Manikarnika Official Teaser: ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का टीजर

खास बातें

  • 'मणिकर्णिका' का टीजर रिलीज
  • ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #ManikarnikaTeaser
  • कंगना रनौत के एक्सप्रेशन्स का उड़ रहा मजाक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की रानी' का टीजर (Manikarnika Teaser) कुछ ही घंटों पहले रिलीज हुआ है. #ManikarnikaTeaser ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. अब तक 8 हजार से ज्यादा ट्वीट्स 'मणिकर्णिका' के टीजर पर किए जा चुके हैं. टीजर हर मायने में काफी रोमांचित करता है और इसे देख आपके रोंगटे भी खड़े हो सकते हैं. 'मणिकर्णिका' के टीजर को सोशल मीडिया यूजर्स से अलग-अलग तरह का रिएक्शन मिल रहा है, कुछ इसे जबरदस्त बता रहे हैं. तो कुछ लोग कंगना रनौत के एक्सप्रेशन्स का मजाक उड़ा रहे हैं. इतना ही नहीं यूजर्स कंगना रनौत के इस टीजर को ऋतिक रोशन से भी जोड़ रहे हैं.

'मणिकर्णिका' में रोंगटे खड़े कर देंगे कंगना रनौत के तेवर, अमिताभ बच्चन बोले- खूब लड़ी मर्दानी...

पढ़ें 'मणिकर्णिका' के ट्वीट्स...

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग कुश्ती के मैदान में मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका (Manikarnika)' के टीजर की तारीफ करने से भी सोशल मीडिया यूजर्स पीछे नहीं हटे. कुछ लोगों ने इसे साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बताया, कुछ ने कंगना की तारीफ की, तो कुछ यूजर्स ने फिल्म के ग्राफिक्स को बेहतर बताया.

Manikarnika: पेशवा की 'छबीली' ने जब अकेले ही अंग्रेज़ों के छुड़ा दिए थे छक्के, जानिए मणिकर्णिका के बारे में 10 बातें

पढ़ें ट्वीट्स....
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का टीजर (Manikarnika Teaser) गांधी जयंती के मौके पर रिलीज किया गया. टीजर में झांसी की रानी बनी कंगना रनौत का एक्शन, तेवर और एक्टिंग आपका दिल जीत लेगा. टीजर की शुरुआत महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की शानदार आवाज से होती है.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा-जसलीन के रिश्ते को लगी नजर, भजन सम्राट बोले- अब हमारा रिलेशन खत्म

'मणिकर्णिका' में कंगना ने एक ऐसा किरदार निभाया है, जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तीकरण का प्रतीक है. Manikarnika Teaser में कंगना का लुक, एक्शन सब कुछ जबरदस्त लग रहे हैं. टीजर के आखिर में अमिताभ बच्चन बोलते हैं, "खूब लड़ी मर्दानी थी वो, झांसी वाली रानी थी वो."

देखें, टीजर...


कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में पिता का सहारा बनीं करीना कपूर, अमिताभ-आमिर समेत पहुंचे ये सितारे

फिल्म 'मणिकर्णिका (Manikarnika)' झांसी के रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और 1857 के भारतीय विद्रोह के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनकी लड़ाई पर आधारित है. कंगना रनौत के अलावा जीशु सेनगुप्ता, अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेराय, अंकिता लोखंडे फिल्म में अहम किरदार में दिखेंगे. बता दें, राधा कृष्णा जगारलामुद के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com